प्रियंका की हिरासत! छत्तीसगढ़ में गर्म सियासत, कांग्रेस ने बोला चौतरफा हमला, भाजपा का पलटवार

प्रियंका की हिरासत! छत्तीसगढ़ में गर्म सियासत, कांग्रेस ने बोला चौतरफा हमला, भाजपा का पलटवार

Edited By: , October 20, 2021 / 06:58 PM IST

रायपुर। यूपी की राजधानी में प्रियंका गांधी के हिरासत में लिए जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समझ लेना चाहिए कि “न्याय” के रास्ते में वो जितना अड़ंगा डालेंगे, अन्याय के खिलाफ हमारी लड़ाई और ताकतवर होगी। प्रभु राम जब अन्याय के खिलाफ लड़ने लंका जा रहे थे, रास्ते में उनको कई बाधकों ने रोका, वे नहीं रुके, न्याय हुआ।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी फिर हिरासत में, UP पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर आगरा जाने से रोका

वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने यूपी में प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर कहा है कि उत्तरप्रदेश में योगी सरकार डरी हुई है, हमारे नेता पीड़ित लोगों से मिलना चाहते हैं लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है। पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है, पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है। इसलिए हमारे नेता उनसे मिलने जा रहे हैं। मरकाम ने कहा कि आने वाले समय में योगी सरकार को ये कदम भारी पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:बीएसएनएल को इनमारसैट की ग्लोबल एक्सप्रेस सैटेलाइट संचार सेवाओं के परिचालन का लाइसेंस मिला

वहीं इस मामले में छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव सप्तगिरी शंकर उल्का ने कहा है कि उत्तरप्रदेश की योगी सरकार बैकफुट पर है जिस तेजी से प्रियंका गांधी की लोकप्रियता UP में बढ़ रही है उससे योगी आदित्यनाथ घबरा गए है। इसलिए प्रियंका गांधी के पीछे पुलिस को लगा रखे हैं जबकि जिनको पकड़ने की जरूरत है उसे पकड़ नहीं रहें। UP में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, SP और BSP भी कहीं विपक्ष के रूप में नजर नहीं आ रही है।

ये भी पढ़ें:अभय शर्मा भारतीय क्षेत्ररक्षण कोच के पद के लिए आवेदन करने की तैयारी में

वहीं प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर CM के ट्वीट पर BJP ने भी पलटवार किया है, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि राजनीतिक गिरफ्तारी होते रहती है लेकिन इसे मुद्दा बनाया जा रहा है।