प्रियंका गांधी फिर हिरासत में, UP पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर आगरा जाने से रोका | Priyanka Gandhi in police custody again! Police stopped him from going to Agra citing section 144

प्रियंका गांधी फिर हिरासत में, UP पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर आगरा जाने से रोका

प्रियंका गांधी फिर पुलिस हिरासत में! पुलिस ने धारा 144 का हवाला देकर आगरा जाने से रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 20, 2021/4:59 pm IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने आगरा जाने से रोक दिया है, वह पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में सफाई कर्मचारी के परिवार से मुलाकात करने जा रही थीं। इसे लेकर प्रियंका ने ट्वीट भी किया था, उन्होंने लिखा था कि किसी को पुलिस कस्टडी में पीट-पीटकर मार देना कहां का न्याय है? आगरा पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत की घटना निंदनीय है, भगवान वाल्मीकि जयंती के दिन उप्र सरकार ने उनके संदेशों के खिलाफ काम किया है, इसकी उच्चस्तरीय जांच व पुलिस वालों पर कार्रवाई हो व पीड़ित परिवार को मुआवजा मिले।

ये भी पढ़ें: अच्छी खबर: छत्तीसगढ़ के सभी लोग उत्तराखण्ड में सुरक्षित, सभी 55 यात्रियों को किया गया शिफ्ट

गौरतलब है कि आगरा के जगदीशपुरा थाने से के मालखाने से 25 लाख रुपये की चोरी के आरोप में वहां सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाले अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी, आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने बताया कि मंगलवार की रात अरुण की निशानदेही पर चोरी के पैसे बरामद करने के लिए उसके घर की तलाशी ली जा रही थी, उसी दौरान आरोपी की तबियत बिगड़ने लगी, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:नैनीताल: दो दिन बाद बारिश से राहत मिलने पर पर्यटक घूमने निकलने