Raipur Nagar Nigam Samanya Sabha ki Baithak

रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक, इन दो मामलों को लेकर पर सदन में जबरदस्त हंगामा, BJP पार्षदों ने किया आसंदी का घेराव

Raipur Nagar Nigam Samanya Sabha ki Baithak : Uproar over PM housing scheme

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : March 21, 2023/1:00 pm IST

रायपुरः Raipur Nagar Nigam Samanya Sabha ki Baithak मंगलवार को आयोजित नगर निगम सामान्य सभा की बैठक में बजट पेश होने से पहले एक घंटे पर प्रश्नकाल चला। इसमें कई मुद्दों पर विपक्षी पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। कई मुद्दों पर नगर सरकार को घेरने की कोशिश की। प्रश्नकाल के दौरान नगर निगम के रावतपुरा टेंडर घोटाले को लेकर सदन में गरमा-गरम बहस हुई। पार्षद मृत्युंजय दुबे ने इस मामले को लेकर महापौर एजाज ढेबर को घेरा। मृत्युंजय दुबे ने कहा कि बिना विज्ञापन ठेकेदार को करोडों का ठेका दिया गया था, लेकिन मामले में आज तक FIR नहीं हुई है। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ दो लोगों को निलंबित किया गया है।

Read More : विधानसभा में गूंजा शिक्षकों की नियुक्ति का मामला, बीजेपी विधायक ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर उठाया सवाल

PM आवास योजना पर हंगामा

Raipur Nagar Nigam Samanya Sabha ki Baithak नगर निगम में सामान्य सभा के दौरान PM आवास योजना को लेकर भाजपा पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। नारेबाजी करते हुए सभी विपक्षी पार्षद आसन्दी का घेराव का घेराव किया। हंगामे के कारण सामान्य सभा की कार्यवाही को 10 मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा।

Read More : Berojgari Bhatta Latest News: हजारों युवा बेरोजगारों को नहीं मिलेगा बेरोजगारी भत्ता, इस वजह से हुए सूची से बाहर

27 विषयों पर होनी है चर्चा

सामान्य सभा में बजट समेत 27 विषयों पर चर्चा होनी है 27 में से 15 विषय नामकरण के है। इसके अलावा 6 विषय जाती प्रमाण पत्र है। वहीं जवाहर बाजार, नेताजी सुभाष स्टेडियम, चांदनी चौक की दुकानों के टेंडर के प्रस्तावों पर चर्चा होगी। 15वें वित्त आयोग से मिली राशि से वायु गुणवत्ता सुधार, तालाबों के जीर्णोद्धार और वाटर सप्लाई के प्रस्ताव भी सामान्य सभा में शामिल है।

 
Flowers