Raipur Police Release Traffic advisory to Jan Adhikar Rally

कल इन सड़कों पर जानें से बचे राजधानीवासी, ट्रैफिक पुलिस ने कई रास्तों को किया डायवर्ट, जानें क्या है वजह

कल इन सड़कों पर जानें से बचे राजधानीवासी : Raipur Police Release Traffic advisory to Jan Adhikar Rally

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 11:25 PM IST, Published Date : January 2, 2023/11:25 pm IST

रायपुरः Raipur Police Release Traffic advisory  राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में कांग्रेस की जन अधिकार महारैली कार्यक्रम देखते हुए रायपुर पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। भीड़ को देखते हुए राजधानी के कई सड़कों को डायवर्ट किया गया है। वहीं कई सड़कों को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बंद किया गया है।

Read More : इतने दिनों तक बंद रहेंगे स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों को भी नहीं खोलने का आदेश, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला 

Raipur Police Release Traffic advisory  जन अधिकार महारैली कार्यक्रम के दौरान सुगम यातायात व्यवस्था के लिए आश्रम तिराहा से एनआईटी की ओर आने वाली सड़क, टाटीबंध चौक से एम्स की तरफ आने वाली सड़क, गोल चौक रोहिणीपुरम से साइंस कॉलेज की ओर जाने वाले वाले मार्ग को बंद किया गया है।

Read More : ये हैं दुनिया के सबसे महंगे फूल, जिनकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

कुमारी शैलजा समेत सभी दिग्गज चेहरे होंगे शामिल

साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित हो रहे इस महारैली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नवनियुक्त प्रभारी कुमारी शैलजा भी हिस्सा लेंगी। कुमारी शैलजा के साथ इस महारैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी प्रदर्शन में शामिल होंगे। इसी के साथ साथ कई मंत्री और विधायकों की भी इस महारैली में शिरकत होने वाली है। कांग्रेस की कवायद है कि,इस रैली और सभा में हर उस वर्ग की सहभागिता हो जिनको आरक्षण विधेयक से लाभ मिलना है।

Read More : शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी, अब खुलेआम खरीद सकते हैं शराब, नहीं देना होगा कोई टैक्स, यहां की सरकार ने लिया फैसला