50 lakh Loot Case in raipur: 50 लाख रुपए लूट के आरोपी ने किया सरेंडर, गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची पुलिस

50 lakh Loot Case in raipur : IBC24 में LIVE खबर दिखाने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची। आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई।

Edited By: , May 24, 2022 / 06:37 PM IST

50 lakh Loot Case Accused Ajju arrest : रायपुर: रायपुर में बीते दिनों हुई 50 लाख रुपए की लूट मामले के एक आरोपी अजय ने मंगलवार को IBC24 के ऑफिस में आकर सरेंडर करने का ऐलान किया है। आरोपी ने IBC24 के स्टूडियो से बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह दिल्ली फरार हो गया था। IBC24 के LIVE खबर दिखाने के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

आरोपी ने यह भी बताया कि वह माना इलाके का रहने वाला है। ज्ञात हो कि पुलिस ने इससे पहले लूट मामले के मास्टर माइंड सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका की बहन को ही फंसा लिया प्रेमजाल में, अब दोनों कर रहे शादी, लड़की ने सोशल मीडिया पर कही ये बात 

50 lakh Loot Case Accused Ajju arrest :  IBC24 को आरोपी अजय की मां ने बताया कि आरोपी ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मां को ले जाकर 1.50 लाख रुपए दिए और कहा बहन की शादी में काम आएंगे। साथ ही अज्जू ने यह भी बताया की ये पैसे उसने दोस्त से मांगे हैं। वहीं, जब आरोपी की मां ने टीवी पर लूट की घटना की खबर देखी तो पूरे मामले का खुलासा हुआ है, जिसके बाद महिला ने अपने बेटे को सरेंडर करने के लिए कहा और आज आरोपी अज्जू ने IBC24 पर आकर सरेंडर करने की बात कही है।

Read More: अगली बार आऊंगा तो केवल आवर्ती चराई के गौठान देखने जाऊंगा: भूपेश बघेल 

बता दें कि बीते दिनों अज्जू सहित अन्य आरोपियों ने अनाज कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद सभी आरोपी अनाज कारोबारी को घायल कर फरार हो गए थे। वहीं, पुलिस की टीम ने वारदात के दो दिन बाद ही 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More: Breaking News Live Updates – 24 May 2022: रायपुर में डकैती का मास्टरमाइंड अजय उर्फ अज्जू गिरफ्तार