8 year old girl missing from the capital

राजधानी के इस इलाके से लापता हुई 8 साल की बच्ची, परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप

8 year old girl missing from the capital: मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, वहीं परिजनो ने बताया कि बच्ची को लापता हुए 24 घण्टे से ज्यादा समय बीता चुका है।

Edited By: , December 8, 2022 / 11:35 PM IST

रायपुर। 8 year old girl missing from the capital:रायपुर के सड्डू इलाके में स्थित वृंदावन bsup कालोनी से 8 साल की बच्ची के लापता होने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है की शिकायत के 24 घंटे घंटे बाद भी विधानसभा थाना पुलिस ने परिजनों से जाकर न तो पूछताछ की है और न ही पड़ताल करने का प्रयास किया है। इधर बच्ची के लापता होने से मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है।

Himachal Election Update: छत्तीसगढ़ के सीेएम भूपेश बघेल कल लेंगे विधायक दल की बैठक, पार्टी ने सभी को यहां ठहरने के दिए निर्देश

8 year old girl missing from the capital:  दरअसल, यह मामला रायपुर विधानसभी क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार बता दे कि लापता बच्ची के पिता राजू यादव जो की पेशे से अल्मारी बनाने वाले करीगर हैं, जिन्होंने बताया की बेटी दुर्गा यादव शाम 6 बजे तक घर के सामने ही खेल रही थी उसके बाद से लौटी नहीं।

पार्षद पर हुआ चाकू से हमला, जिला अस्पताल में इलाज जारी

8 year old girl missing from the capital:  बता दें कि मां अल्पना लोगों के घर घरेलु काम करती है इसलिए बाहर थी, वहीं पड़ोंसियों ने बताया की शाम के समय मोहल्ले में एक कार भी खड़ी थी, लेकिन शाम के बाद वह दिखाई नहीं दी। उसी समय बच्ची भी लापता हुई है। इसकी जांच होनी चाहिए, लेकिन पुलिस अधिकारियों के मौके पर नहीं पहुंचने से अभी तक पतसाजी ही शुरु नहीं हो पाई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक