designation After promotion in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में पदोन्नति के बाद काउंसलिंग के माध्यम से होगा पदांकन, शिक्षक-प्राचार्य संवर्ग को लेकर शिक्षामंत्री ने दिए निर्देश

designation After promotion in Chhattisgarh:

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : March 25, 2023/7:42 pm IST

designation After promotion in Chhattisgarh: रायपुर। छत्तीसगढ़ में शिक्षक संवर्ग की पदोन्नति के बाद पदांकन काउंसलिंग के माध्यम से की जाएगी। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा को इस संबंध में कार्यवाही सुनिश्चित कराने कहा है। स्कूल शिक्षा मंत्री द्वारा प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा को जारी पत्र में कहा गया है कि विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं अन्य माध्यम से पदोन्नति पश्चात पदांकन में शिकायतें प्राप्त होती है।

read more: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी 57000 रुपए सैलेरी, आज ही करें अप्लाई

शिक्षा मंत्री ने कहा कि विधानसभा में भी कुछ माननीय विधायकों ने यह तथ्य मेरे संज्ञान में लाया था। अतः यह सुनिश्चित करें की शिक्षक संवर्ग की पदोन्नति पश्चात पदांकन काउंसलिंग के माध्यम से हो। इसके पश्चात आवश्कता वाली शालाओं में क्रमशः पदांकन किया जाए। पदोन्नति प्रक्रिया की मॉनिटरिंग सचिवालय एवं संचालनालय के अधिकारी करें। व्याख्याता, प्राचार्य संवर्ग में पदोन्नति की कार्यवाही भी इसी रीति से की जाए।

read more: पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दी प्रशासन को चेतावनी, 24 घंटे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर करें कार्रवाई वरना….

 
Flowers