DU Gargi College Assistant Professor bharti

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी 57000 रुपए सैलेरी, आज ही करें अप्लाई

DU Gargi College Assistant Professor bharti फैकल्टी पद पर निकली वैकेंसी, तुरंत कर दें अप्लाई, मिलेगी अच्छी सैलरी

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 07:21 PM IST, Published Date : March 25, 2023/7:21 pm IST

DU Gargi College Assistant Professor bharti: दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में कुछ समय पहले असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर भर्ती निकली थी। इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 100 पद भरे जाएंगे।

ऐसे करें आवेदन

– DU Gargi College Assistant Professor bharti: इन पद के बारे में डिटेल जानने के लिए कॉलेज या डीयू की वेबसाइट पर जा सकते हैं। ऐसा करने के लिए कॉलेज की वेबसाइट gargicollege.in और यूनिवर्सिटी की वेबसाइट du.ac.in. पर एप्लाई कर सकते है।

– इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत बॉटनी, केमिस्ट्री, कॉमर्स, इकोनॉमिक्स, एजुकेशन, इंग्लिश, हिंदी, मैथ्स, माइक्रोबायोलॉजी, फिलॉसफी, फिजिकल एजुकेशन, फिजिक्स, पॉलिटिकल साइंस, साइकोलॉजी, संस्कृत, जुलॉजी विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर का सेलेक्शन होगा।

– DU Gargi College Assistant Professor bharti: इन पद के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक अलग-अलग है। बेहतर होगा हर पद के बारे में डिटेल में जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें। सेलेक्ट होने पर सैलरी महीने के 57,000 रुपये से ज्यादा मिलेगी।

– अप्लाई करने के लिए यूआर, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 500 रुपये देने होंगे। जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में कुछ नहीं देना है।

– DU Gargi College Assistant Professor bharti: सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। जो कैंडिडेट्स इंटरव्यू के लिए जाएं वे अपने साथ सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स कैरी करना न भूलें। साथ ही ओरिजिनल फोटो आईडी जैसे आधार कार्ड, वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट आदि लेकर जाएं।

ये भी पढ़ें- अब कोई भूखा नहीं सोएगा, 8 रुपए में पेटभर खाना दे रही सरकार, सीएम ने जारी किया आदेश

ये भी पढ़ें- महिलाओं को 3 चरण में मिलेगा पैसा, सरकार का बड़ा ऐलान, सिर्फ शादीशुदा महिला उठा सकती है इसका फायदा

ये भी पढ़ें- महंगाई भत्ता बढ़ने के बाद सैलेरी में आया बंपर उछाल, जानें कितनी बढ़ेगी आपकी सैलेरी

ये भी पढ़ें- हाइवे पर सफर करना होगा आसान, 6 महीने में हट जाएंगे टोल बूथ, केंद्रीय मंत्री का बड़ा ऐलान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें