छत्तीसगढ़ में निगम, मंडल, आयोगों में नियुक्तियां जल्द, इन नेताओं को नहीं मिलेगा मौका ! देखें |

छत्तीसगढ़ में निगम, मंडल, आयोगों में नियुक्तियां जल्द, इन नेताओं को नहीं मिलेगा मौका ! देखें

Appointments in Corporations, Boards, Commissions in Chhattisgarh:

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 07:42 PM IST, Published Date : May 15, 2024/7:42 pm IST

Appointments in Corporations Boards Commissions in Chhattisgarh : रायपुर। छत्तीसगढ़ में नगरीय निगम चुनाव के पहले निगम, मंडल और आयोग में नियुक्तियां हो जाएगी । चर्चा है कि इस बार 13 संसदीय सचिव बनाए जाएंगे । निगम मंडल और आयोग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता अभी से जोड़-तोड़ में लग गए हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार RDA, CSID, पाठयपुस्तक निगम, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, खनिज विकास निगम, पर्यटन मंडल, वित्त निगम, बरवेज कारपोरेशन, राज्य सूचना आयोग, महिला आयोग की घोषणा पहले की जाएगी। भाजपा ने पहले ही साफ कर दिया है निगम मंडल और आयोग में पूर्व सांसदों, विधायकों और पूर्व विधायकों को जगह नहीं मिलेगी।

read more:  CM Yogi Adityanath Visit Jalaun : कांग्रेस-सपा पर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- ‘इनको न जाति की चिंता है न प्रदेश की चिंता है’

कहा जा रहा है कि विधानसभा लोकसभा चुनाव में पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करने वाले पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा। इसके बावजूद भाजपा के बहुत से विधायक और वरिष्ठ नेता महत्वपूर्ण आयोग की जुगाड़ में लगे हुए हैं। कुछ लोग तो दिल्ली तक का चक्कर लगा रहे हैं ।

हालांकि इस बारे में भाजपा का कोई भी नेता खुलकर नहीं बोल रहा है।कैबिनेट मंत्री राम विचार नेता ने कहा कि यह निर्णय राष्ट्रीय और संगठन का है लेकिन यह तय है कि पार्टी के प्रति समर्पित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पहला मौका दिया जाएगा ।

read more: ईशा अंबानी ने प्रौद्योगिकी कार्यबल में महिलाओं का प्रतिनिधित्व बढ़ाने पर दिया जोर

 
Flowers