Bhojpuri Dabang team reached Brijmohan Agarwal's residence

बृजमोहन अग्रवाल के निवास पहुंची भोजपुरी दबंग की टीम, चुनाव में जीत को लेकर मनोज तिवारी का बड़ा दावा

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने IBC 24 से बातचीत करते हुए कहा कि साल 2023 के विधानसभा चुनाव की बात हो या फिर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की...दोनों ही चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी ।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : February 19, 2023/5:58 pm IST

Bhojpuri Dabang team reached Brijmohan Agarwal’s residence

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेलने रायपुर पहुंची भोजपुरी दबंग की टीम आज पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के निवास पहुंची। टीम में प्रमुख रूप से भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एवं भाजपा सांसद द्वय मनोज तिवारी, दिलेश लाल यादव निरहुआ, परवेश लाल, हयात खान, विक्रम भी मौजूद थे। मनोज तिवारी लाभांडी स्थित एक होटल खुद गाड़ी चलाते हुए बृजमोहन अग्रवाल के बंगले पहुंचे। जहां पर सांसद सुनील सोनी और छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकारों ने भोजपुरी फिल्म के कलाकारों का स्वागत किया ।

इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी और बृजमोहन अग्रवाल ने शाम को होने वाले मैच के लिए जीत की शुभकामनाएं दी। सांसद मनोज तिवारी और निरहुआ से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री में विकास की अपार संभावना है। यहां पर अच्छी गुणवत्ता के साथ समाज को संदेश देने वाली फिल्में बनाई जा रही है। यहां के निर्माता, निर्देशक एवं कलाकार बेहतर समन्वय के साथ राज्य की प्रगति में अपना योगदान सुनिश्चित कर रहे हैं।

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने IBC 24 से बातचीत करते हुए कहा कि साल 2023 के विधानसभा चुनाव की बात हो या फिर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की…दोनों ही चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी ।

वहीं धर्म गुरुओं की ओर से भारत को हिंदू राष्ट्र बनाए जाने की मांग पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा की सभी को अपनी अपनी बातें रखने का अधिकार है…लेकिन जो भी हो संविधान के दायरे में हो…भाजपा हमेशा सबका साथ सबका विकास की भावना को लेकर चलती है ।

Bhojpuri Dabang team reached Brijmohan Agarwal’s residence

वहीं भाजपा के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि पहले छत्तीसगढ़ तेजी से विकास कर रहा था । जब केंद्र में किसी पार्टी की सरकार रहे और राज्य में किसकी दूसरी पार्टी की सरकार रहे तो योजनाओं के क्रियान्वयन सहीं ढंग से नहीं होता है यही हाल छत्तीसगढ़ का है ।

हमारे संवाददाता राजेश मिश्रा से खास चर्चा करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश सहित जहां-जहां डबल इंजन की सरकार है, वहां वहां तेजी से विकास हो रहा है । भूपेश बघेल द्वारा डबल इंजन की सरकार को ट्रबल इंजन की सरकार कहने पर कहा कि वह तो विपक्ष का काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि जिस जिस प्रदेश में जनता ने भाजपा के अलावा किसी और पार्टी को चुना वहां की स्थिति कैसी है आप देख रहे हैं ।आने वाले दिनों में जनता सभी जगह भाजपा की सरकार बनाएगी ।

read more: Dindori Crime News : धारदार हतियार से पति-पत्नी की हत्या। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस

read more: नागालैंड बनाएगा नया इतिहास? महिला विधायकों का सूखा होगा खत्म, जीत की मंशा लेकर इस बार चुनावी रण में उतरी चार ‘महिला उम्मीदवार’

 
Flowers