Big blow to Congress in Chattisgarh

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल होंगे ये कद्दावर नेता

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल होंगे ये कद्दावर नेता! Big blow to Congress in Chattisgarh

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 04:49 PM IST, Published Date : March 14, 2023/4:49 pm IST

रायपुर: Big blow to Congress in Chattisgarh  छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लगभग 1 साल से भी कम समय बाकि है। चुनावी साल के मद्देनजर सत्ताधारी कांग्रेस, भाजपा सहित अन्य सभी दल तैयारियों में जुट चुके हैं। वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। इस बीच कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

Read More: शनिदेव को मांस की माला चढ़ाना चाहते थे दो युवक, इस बात से थी नाराजगी

Big blow to Congress in Chattisgarh  मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता अब्राहम तिर्की भाजपा ज्वॉइन करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अब्राहम तिर्की अपने कार्यकर्ताओं और भिलाई कांग्रेस के कई नेताओं के साथ भाजपा में शामिल होने वाले हैं। अब्राहम तिर्की अपने कार्यकर्ताओं के साथ नितिन नबीन, अरुण साव की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता लेंगे।

Read More: ‘मोर आवास मोर अधिकार’ योजना के​ हितग्राहियों का पैर धोकर स्वागत करेंगे भाजपा नेता, कल होगा विधानसभा घेराव

बता दें कि हाल में कांग्रेस ने संगठन मजबूत करने, आगामी दिनों में पांच राज्यों में होने वाले चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तय की थी। ऐसे में कांग्रेस महाधिवेशन के कुछ ही दिन बाद कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ना पार्टी के लिए बड़ा झटका है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक