BJP leaders involved in gambling in Chhattisgarh!

छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त, टिकट वितरण में रमन सिंह की चली! CM भूपेश का भाजपा पर बड़ा हमला

BJP leaders involved in gambling in Chhattisgarh! बलौदाबाजर के सिमगा में बीती रात भाजपा नेता के घर में संचालित जुआघर पर पुलिस की दबिश का लाइव वीडियो सामने आया है, पिछले कई सालों से थाने से थोड़ी दूरी पर भाजपा नेता के घर पर ही अवैध जुआघर संचालित हो रहा था।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : October 14, 2023/5:04 pm IST

BJP leaders involved in gambling in Chhattisgarh : रायपुर। CM भूपेश बघेल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में BJP के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं इसलिए केंद्र ऑनलाइन सट्टे पर बैन नहीं लगाती। ऐप के माध्यम से GST वसूल रही है, देश में युवाओं को सट्टे में धकेला जा रहा है। वहीं CM भूपेश बघेल ने जानकारी दी है कि कल कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी होगी। BJP के टिकट वितरण में रमन सिंह की चली है, 15 साल लूटने वालों को छत्तीसगढ़ की जनता नहीं जिताएगी।

बता दें कि बलौदाबाजर के सिमगा में बीती रात भाजपा नेता के घर में संचालित जुआघर पर पुलिस की दबिश का लाइव वीडियो सामने आया है, पिछले कई सालों से थाने से थोड़ी दूरी पर भाजपा नेता के घर पर ही अवैध जुआघर संचालित हो रहा था। मौके से 24 जुआरियों से 11 लाख रुपए नगदी समेत मोबाईल और दुपहिया जब्त हुआ था। सीएम भूपेश बघेल ने भी जुए के खिलाफ हुई कार्यवाही को लेकर ट्वीट किया है। एसएसपी बलौदाबाजार की विशेष टीम ने दबिश देकर की बड़ी कार्यवाही की थी।

वहीं CM भूपेश बघेल ने भाजपा पर अन्य मामलों को लेकर भी हमला बोला, सीएम ने कहा BJP का नक्सलियों के साथ साठगांठ है, BJP जीरम हमले पर जांच नहीं चाहती, जांच रोकने BJP नेता कोर्ट चले जाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ में AAP पार्टी BJP की B टीम है। अमित जोगी को सुरक्षा दे दी गई है। BJP की गोद में BSP पहले ही बैठी है, BJP के सभी प्लान छत्तीसगढ़ में ध्वस्त होंगे। वहीं ट्रेनों की लेटलतीफी, CM भूपेश बघेल ने कहा कौन सी ट्रेन कब आएगी-जाएगी नहीं बताते, अब ट्रेन टिकट में टाइम भी नहीं लिख रहे हैं।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के आरोप पर CM ने कहा रविशंकर प्रसाद वकील हैं, तर्क-वितर्क करते हैं, अजीत जोगी से हमारी तुलना नहीं की का जा सकती। 3 बार अजीत जोगी के कारण BJP सरकार में आई, हमने अजीत जोगी को बाहर किया और फिर ​हमें बड़ी जीत मिली।

read more: IND vs PAK World Cup 2023 : हार्दिक पंड्या ने गेंद पर फूंका मंत्र, फिर किया करिश्मा, देखते रह गए पाकिस्तानी बल्लेबाज 

read more: Shehla Rashid On Modi: मोदी की कट्टर आलोचक के बदले स्वर, कश्मीर में शांति लाने का दिया श्रेय, कही ऐसी बात