BJP Matlab Bhrashtachar CM Bhupesh Baghel

#भाजपा_मतलब_भ्रष्टाचार! कर्नाटक से भी जा रही है ‘भ्रष्ट भाजपा’ सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बोला हमला

#भाजपा_मतलब_भ्रष्टाचार! कर्नाटक से भी जा रही है 'भ्रष्ट भाजपा' सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बोला हमला! BJP Matlab Bhrashtachar

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 09:46 AM IST, Published Date : May 8, 2023/9:46 am IST

रायपुर: BJP Matlab Bhrashtachar कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ते ही जा रही है। वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों से चल रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए चुनाव में सुपड़ा साफ होने की बात कही है। वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा मतलब भ्रष्ट्राचार।

Read More: India live News 8 may 2023: केरल में हाउसबोट पलटने से अब तक 22 लोगों की मौत, बचाव अभियान जारी 

BJP Matlab Bhrashtachar सीएम भूपेश बघेल ने सोमवार को दो अखबार की कटिंग ट्वीट करते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया है। उन्हांने कहा है कि कर्नाटक से भी “भ्रष्ट भाजपा” जा रही है। जैसे छत्तीसगढ़ की जनता ने अवैध कारनामों की सरगना “भ्रष्ट भाजपा” को विदा किया था, वैसे ही #कर्नाटक से भी “भ्रष्ट भाजपा” जा रही है। #भाजपा_मतलब_भ्रष्टाचार!

Read More: ‘श्री शिवाय नमस्तुभ्यं’ के जाप से प्रसन्न होंगे भगवान महादेव, इन राशि वालों पर होगी विशेष कृपा, मिलेगा ढेर सारा धन

इससे पहले कल यानि रविवार को सीएम भूपेश बघेल ने असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के आरोपों पर करारा प्रहार किया था। उन्होंने कहा था कि उनसे ज्यादा लालची आदमी कोई है ही नहीं, उन्हें पहचान ही कांग्रेस पार्टी ने दी है। बिना रीढ़ का आदमी एक जांच क्या बैठी कि भाजपा की गोद में जा बैठे। उनकी नैतिकता क्या है कि वो सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर आरोप लगाएं।

Read More: इस खास राजयोग का हो रहा निर्माण, इन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ, धनलाभ-तरक्की और प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

बता दें कि इससे पहले हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा था कि कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा…सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं, अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है?

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक