Blue tick removed from Twitter account of veteran leaders of Chhattisgarh

मंत्री लखमा, शिव डहरिया और रमन सिंह समेत कई नेताओं के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा, ये रही वजह…

मंत्री लखमा, शिव डहरिया और रमन सिंह : Blue tick removed from Twitter account of many leaders including Minister Lakhma

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : April 21, 2023/10:06 am IST

रायपुर । ट्विटर ने कई लोगों के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए है। इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का भी नाम शामिल है। रमन सिंह के अलावा विधायक बृजमोहन अग्रवाल, छग भाजपा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है।

यह भी पढ़े :  सड़क हादसे का शिकार हुई केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी, सीधे पेड़ से टकाराई कार, दुर्घटना में 4 लोग हुए जख्मी 

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ राज्य के तत्तकालीन 3 मंत्रियों के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है। जिसमें मंत्री अमरजीत भगत से लेकर शिव डहरिया और आबकारी मंत्री कवासी लखमा का भी नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि पेमेंट नहीं करने के कारण सभी का ब्लू टिक हटा दिए गए है।

यह भी पढ़े :  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने 12 अप्रैल को ही ऐलान कर दिया था कि 20 अप्रैल से सभी लेगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए जाएंगे। अब उन्हें ही यह सुविधा मिलेगी, जो ब्लू टिक के लिए पैसे खर्च कर मंथली प्लान लेंगे। इसके बाद 20 अप्रैल की रात 12 बजते ही सभी लेगेसी अकाउंट्स से ब्लू टिक हट गया।

यह भी पढ़े :  MP Weather Update : मध्यप्रदेश मौसम अपडेट…! आज इन जिलों में बारिश होने की आशंका, गरज-चमक के साथ बरसेंगे बदरा