Bulldozer Action Raipur: महापौर ढेबर के ही वार्ड में दौड़ रहा BJP का 'बुलडोजर'.. कालीबाड़ी चौक में ढहायें गए दुकान | Bulldozer Action Raipur

Bulldozer Action Raipur: महापौर ढेबर के ही वार्ड में दौड़ रहा BJP का ‘बुलडोजर’.. कालीबाड़ी चौक में ढहायें गए दुकान

जानकारी के अनुसार कालीबाड़ी में सड़क के ऊपर सरकारी जमीन पर ही अवैध दुकानें बनाई गई थी जिसे ढहा दिया गया है। इस बारे में यह भी बताया जा रहा है कि बीते तीन साल से कार्रवाई लंबित थी, लेकिन अब इस निगम प्रशासन ने इस पर गंभीरता दिखाई है।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : December 8, 2023/12:35 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में चौथे दिन भी निगम का बेधड़क होकर बुलडोजर दौड़ रहा है। अलग-अलग वार्डो के अतिक्रमण में हुई कार्रवाई के बाद अब बुलडोजर ने अपना रुख खुद महापौर के वार्ड कालीबाड़ी की तरफ मोड़ लिया है। यहाँ निगम के निर्देश पर एक बार फिर बुलडोजर की कार्रवाई देखने को मिली है। यहाँ पूरा एक्शन खुद महापौर एजाज ढेबर के वार्ड में देखने को मिला है।

Shri Ram Mandir Invitation: इस कांग्रेस नेता को मिला श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण.. बताया परमात्मा की असीम अनुकम्पा

जानकारी के अनुसार कालीबाड़ी में सड़क के ऊपर सरकारी जमीन पर ही अवैध दुकानें बनाई गई थी जिसे ढहा दिया गया है। इस बारे में यह भी बताया जा रहा है कि बीते तीन साल से कार्रवाई लंबित थी, लेकिन अब इस निगम प्रशासन ने इस पर गंभीरता दिखाई है। इलाके में अतिक्रमणकारियों का हौसला इतना बढ़ा हुआ था कि निगम मुख्यालय के ठीक सामने सड़क पर ही अवैध दुकानें तान दी गई थी जिसे अब ढहा दिया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें