Cab operators stopped service in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़: नहीं चलेंगे OLA, Uber और Rapido, कैब सर्विस लेने वालों को हो सकती है परेशानी

Cab operators stopped service in Chhattisgarh मनमानी से परेशान कैब संचालकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला लिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : June 20, 2023/10:35 am IST

Cab operators stopped service : रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज ओला, उबर और रैपीडो कंपनियों की मनमानी से परेशान कैब संचालकों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ स्वाभिमान टैक्सी युवा मालिक कल्याण संघ के बैनर तले यह हड़ताल किया जायेगा। संघ के पदाधिकारियों ने जानकारी दी कि ओला, उबर, रैपीडो कंपनी द्वारा चालक व मालिक के साथ अत्याचार किया जा रहा है। पिछले तीन सालों से निजी कंपनियां लगातार हमारा शोषण करते आ रहे हैं। जब तक हमें पहले जैसे प्रोत्साहन राशि दिया जाए। हमारा प्रतिशत 20 से घटाकर 15 प्रतिशत किया जाए।

Read more: बारिश का कहर नहीं झेल पाई वंदे भारत एक्सप्रेस, बोगी में टपकता रहा पानी, परेशान यात्रियों का वीडियो हुआ वायरल 

कैब संचालकों ने मांग की ये मांग

वहीं कैब संचालकों ने मांग किया कि रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और एयरपोर्ट में पार्किंग की सुविधा उपलब्ध कराया जाए। शहर में गैरकानूनी तरीके से निजी नंबर की बाइक में कमर्शियल काम रैपीडों, ओला और उबर के द्वारा किया जा रहा है। इस पर तत्काल रोक लगाकर उन्हें भी कमर्शियल किया जाना चाहिए। शहर में टैक्सी सर्विस का काम निजी नंबर की गाड़ियां कर रही है। प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा। परिवहन विभाग को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जब तक हमाी मांगों को पूरा नहीं किया जाता तब तक हड़ताल जारी रहेगा।

Read more: ‘भाजपा सत्ता चलाने लायक नहीं…’, पूर्व सीएम के बयान से मची सियासी हलचल 

प्राइवेट कार का कमर्शियल इस्तेमाल बंद हो

Cab operators stopped service : कई मांगों को लेकर कैब संचालकों ने सेवा ठप्प की और तूता में धरना देंगे। इन स्थानों रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, भिलाई में टैक्सी नहीं चलेगी। कमर्शियल काम के लिए कमर्शियल टैक्सी को ही परमिशन मिले। पुलिस चालान ऑनलाइन, तो कागजात, फिटनेस भी ऑनलाइन चेक करें। प्रदेश में प्राइवेट कार का कमर्शियल इस्तेमाल बंद हो। सरकार एयरपोर्ट पर पार्किंग अलॉट करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers