प्रदेश में सीबीआई भी आएगी और जांच भी होगी, भाजपा सह प्रभारी ने कहा अब अपनी चिंता करें मो.अकबर |

प्रदेश में सीबीआई भी आएगी और जांच भी होगी, भाजपा सह प्रभारी ने कहा अब अपनी चिंता करें मो.अकबर

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। बुलडोजर कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी, चाहे वो कोई भी हो।

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : December 28, 2023/4:02 pm IST

CG bjp news : रायपुर। भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नीतिन नबीन आज छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज पदाधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि संगठनात्कम बैठक हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर भी बैठक आयोजित की गई हैं। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। बुलडोजर कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी, चाहे वो कोई भी हो।

पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर ने डिप्टी सीएम के पद को असंवैधानिक बताया। इस मामले में सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि संविधान ने उनका जो हिसाब किया, पहले उसका ध्यान रखें। जनता ही संविधान बनाती हैं। नितिन नबीन ने कहा कि पूर्व मंत्री अकबर कवर्धा से लेकर रायपुर तक आतताई मचाए हुए थे। अब सबकी जांच होगी, अब उसकी चिंता करें। पहले सीबीआई को आने नहीं देते थे, अब सीबीआई भी आएगी और जांच भी होगी।

read more: Congress 139th Foundation Day: कांग्रेस का 139 वां स्थापना दिवस आज, किया “है तैयार हम” महारैली का आयोजन, एक साथ हजारों कांग्रेसी होंगे शामिल

कांग्रेस की रैली और उनकी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि चुनाव आते हैं तो कांग्रेस तैयारी करती हैं। चुनाव खत्म हो जाएगा फिर सब घर चले जायेंगे। राहुल गांधी से भाजपा को फर्क नहीं पड़ता। राहुल गांधी जितनी तैयारी करते हैं भाजपा को उतना ही फायदा होता हैं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के साथ उन्होंने न्याय किया हैं ? परिवार से पार्टी को बाहर निकाला हैं पहले कांग्रेस के साथ न्याय करें। तब न्याय यात्रा की बात करें।

read more: Fire Breaks Out in Rudra Guru Residence: हादसा या साजिश..? सरकारी बंगला खाली करने के दौरान पूर्व मंत्री के बंगले में लगी आग, जलकर खाक हुए दस्तावेज 

कांग्रेस की स्थापना दिवस पर भाजपा प्रदेश सब प्रभारी नितिन नबीन के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे 5 साल जमीन पर रहकर चुनाव की तैयारी करती है। राहुल गांधी पिछले 5 साल से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा समेत कई कार्यक्रम की है। भाजपा नेताओं को राहुल गांधी से तकलीफ है। राम मंदिर का मुद्दा कुछ समय के लिए हो सकता है लेकिन बाकी समय के लिए विकास जरूरी है।