CG BYJM protest in whole chhattisgarh

रायपुर : भाजयुमो करेगी प्रदर्शन, मांगेंगी बेरोजगारी भत्ते के 4 साल का बकाया, बनी रणनीति

विपक्षी दल भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ बिगुल फूंके हुए है। सरकार की तरफ से अलाउंस के एलान के बाद वे प्रदेश की सभी बेरोजगारों को भत्ता दिए जाने की मांग कर रहे हैं। भाजपा का कहना हैं की कांग्रेस ने इसका एलान चुनावी साल में चुनावी फायदे के लिए किया हैं जबकि यह वादा कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में शामिल था।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 04:57 PM IST, Published Date : April 9, 2023/4:57 pm IST

CG BYJM protest: भारतीय जनता पार्टी की युवा विंग भाजयुमो की जारी अहम बैठक ख़त्म हो गई है। बैठक में राज्य सरकार को घेरने और केंद्र की योजनाओ के बारे में लोगों को जानकारी दिए जाने समेत कई अलग-अलग विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई। यह बैठक प्रदेश कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत की अगुवाई में संपन्न हुई।

IED बम डिफ्यूज करते समय IED के चपेट में आए एक जवान, गंभीर रूप से हुए घायल

बैठक में तय हुआ हैं की इसी महीने के 24 तारीख को भाजयुमो दवारा प्रदेश बके सभी जिलों के रोजगार कार्यालयों का घेराव किया जाएगा। इस घेराव और प्रदर्शन के तहत भाजयुमो मौजूदा कांग्रेस सरकार से मांग करेगी की प्रदेश के सभी पंजीकृत बेरोजगारों को भत्ते का लाभ दिया जाएँ। इसके अतिरिक्त जिन बेरोजगारों को भत्ता दिया जाएगा उन्हें साथ ही साढ़े 4 साल का बकाया भत्ता भी दिया जाएँ।

आम जनता को बड़ी राहत, खाने का तेल हुआ सस्ता, अब देना होगा प्रति लीटर इतने रुपए

CG BYJM protest: गौरतलब हैं की विपक्षी दल भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ बिगुल फूंके हुए है। सरकार की तरफ से अलाउंस के एलान के बाद वे प्रदेश की सभी बेरोजगारों को भत्ता दिए जाने की मांग कर रहे हैं। भाजपा का कहना हैं की कांग्रेस ने इसका एलान चुनावी साल में चुनावी फायदे के लिए किया हैं जबकि यह वादा कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में शामिल था। ऐसे में बेरोजगारों को पूरे पिछले 4 साल के बकाये की राशि भी दी जानी चाहिए। उन्होंने भत्ते के लिए बनाये गए नियम पर भी सवाल उठाये हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers