Chhattisgarh mein Bajrang Dal par Ban

CG: कांग्रेस ने फिर कही ‘बजरंग दल’ पर बैन की बात, ‘भगवान के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं’

देवांगन ने आरोप लगाया की बजरंग दल लोगों की भावनाओं को आहत कर रहा हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 01:57 PM IST, Published Date : May 7, 2023/1:57 pm IST

Chhattisgarh mein Bajrang Dal par Ban: पिछले दिनों सीएम की तरफ से प्रदेश में बजरंग दल को बैन करने के सवाल पर विचार करने की बात कही गई थी। इस बयान के बाद भाजपा, बजरंग दल ने जमकर बवाल काटा था। इस मामले में हंगामा अभी थमा भी नहीं था की अब एक बार फिर से कांग्रेस ने कहा हैं की जरूरत पड़ी तो बजरंग दल को बैन कर दिया जाएगा।

IPL online Satta : धड़ल्ले से चल रहा था IPL ऑनलाइन सट्टे का काम, पुलिस ने दी दबिश, नकदी सहित 2 मोबाइल जब्त

कांग्रेस नेता गिरीश देवांगन ने कहा हैं की भगवान के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं जाएगी, अगर जरूरत पड़ी तो बजरंग दल को बैन कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री ने इस ओर इशारा भी कर दिया हैं। देवांगन ने आरोप लगाया की बजरंग दल लोगों की भावनाओं को आहत कर रहा हैं।

‘हिमंता बिस्वा सरमा से ज्यादा लालची आदमी कोई है ही नहीं’ असम के सीएम को भूपेश बघेल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Chhattisgarh mein Bajrang Dal par Ban: दरअसल कर्नाटक में कांग्रेस ने चुनाव जीतने पर राज्य में बजरंग दल को प्रतिबंधित करने की बात कही हैं। इसी से जुड़े सवाल पर जब पिछले दिनों सीएम बघेल से सवाल किया गया था। उन्होंने कहा था की ‘यहां बजरंगियों ने जो गड़बड़ की है, उसको हम लोगों ने ठीक कर दिया है। ज़रूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल पर बैन लगाने का सोचेंगे। अभी कर्नाटक की समस्या के हिसाब से वहां बैन करने की बात कही गई है।’

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक