CG open school exam time table released

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल ने जारी किया 10वीं-12वीं परीक्षाओं का टाइम टेबल, देखें पूरी सूची…

Chhattisgarh state open school exam time table released सितम्बर-अक्टूबर परीक्षा 2023 की समय-सारिणी का निर्धारण किया गया है....

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 08:47 AM IST, Published Date : August 11, 2023/8:47 am IST

Chhattisgarh state open school exam time table released: रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल द्वारा आयोजित सितम्बर-अक्टूबर परीक्षा 2023 की समय-सारिणी का निर्धारण किया गया है, जिसमें हायर सेकेण्डरी की परीक्षा 26 सितम्बर से 12 अक्टूबर तक और हाई स्कूल की परीक्षा 26 सितम्बर से 10 अक्टूबर तक आयोजित होगी। परीक्षा का समय प्रात 8.30 से 11.45 बजे तक निर्धारित किया गया है।

Read more: नगर निगम की सामान्य सभा आज, ई-बस और जाति संबंधित मुद्दों समेत 31 एजेंडों पर होगी बहस 

राज्य ओपन स्कूल के सचिव ने बताया कि छात्र-छात्राएं परीक्षा से संबंधित समय-सारिणी का समीपस्थ अध्ययन केन्द्र से संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं एवं कार्यालय की वेबसाईट www.sos.cg.nic.in पर भी समय-सारिणी उपलब्ध है, जिसे छात्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Read more: स्वास्थ्य विभाग के 11 संगठन का आज सामूहिक अवकाश, वेतन विसंगति समेत अन्य मांगे पूरी नहीं हुई तो करेंगे हड़ताल 

Chhattisgarh state open school exam time table released: बता दें कि ओपन स्कूल परीक्षा में प्रवेश के लिए अगर आवेदन जमा नहीं किए हैं तो आपके लिए एक और मौका है। दरअसल छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल द्वारा आयोजित मुख्य, अवसर परीक्षा वर्ष 2023 में शामिल होने के लिए प्रवेश की अंतिम तिथि 14 अगस्त तक बढ़ा दी गई है। अब परीक्षाओं का टाइम टेबल भी जारी कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें