CM Baghel's way of congratulating wished for one and expressed his pain

CM बघेल का अंदाज-ए-एहतराम, अनुसुईया उइके के लिए जताई पीड़ा तो रमेश बैस को ‘गाड़ा-गाड़ा बधाई”

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : February 12, 2023/5:03 pm IST

CM Baghel’s way of congratulating: छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए आज रविवार का दिन कई मायनो में बेहद खास रहा। राजनीतिक हलकों में आज की चर्चा राज्यपालों की नियुक्ति को लेकर रही। एक तरह से देखा जाएँ तो इन नियुक्तियों ने कांग्रेस और भाजपा दोनों को प्रभावित किया हैं। प्रदेश में नए राज्यपाल की नियुक्ति से जहाँ आदिवासी आरक्षण बिल को लेकर कांग्रेस सरकार की उम्मीदें बढ़ी हैं तो वही भाजपा के लिए यह अलग तरीके से अहम रहा। रायपुर के पूर्व सांसद रहे रमेश बैस को झारखंड से अलग कर महाराष्ट्र जैसे अहम राज्य में गवर्नर की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

जब IPS बेटी ने ट्रेनिंग पूरा होने पर अपने DGP पिता को किया सलाम, भावुक होकर किया ट्वीट

CM Baghel’s way of congratulating: इस मौके पर झारखण्ड के पूर्व राज्यपाल महामहिम रमेश बैस को चौतरफा बधाईयां मिल रही हैं। सभी दलों की तरफ से खासकर राज्य इकाई के नेता उनके इस पदोन्नति से बेहद खुश हैं। इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता हैं की कभी उनके सियासी प्रतिद्वंदी रहे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने भी उन्हें सोशल मिडिया पर ‘गाड़ा-गाड़ा बधाई” प्रेषित किया हैं। इस बधाई के साथ ही उन्होंने रमेश बैस के लगातार आगे बढ़ते रहने की भी कामना की हैं।

राममंदिर और तीन तलाक पर सुना चुके हैं फैसला, नोटबंदी को बताया था वैध, जाने कौन है आंध्र के नए राज्यपाल

CM Baghel’s way of congratulating: दूसरी तरफ उन्होंने प्रदेश की तत्कालीन राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके को लेकर भी ट्वीट किया हैं। रमेश बैस के लिए ट्वीट में जहाँ उनका हर्ष सामने आया तो वही सुश्री उइके के लिए किये पोस्ट में उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर की। सीएम के मुताबिक़ उनकी यह पीड़ा हमेशा रहेगी की भाजपा ने उन्हें उनकी भावनाओं के अनुरूप काम नहीं करने दिया।

कर्मचारियों-पेंशनरों पर इस होली बरसेगा धन, कोरोनाकाल के DA एरियर्स पर सरकार ले रही बड़ा फैसला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें