CM Bhupesh On Modi Sarkar

CM Bhupesh On Modi Sarkar: सीएम भूपेश का केंद्र पर निशाना, कहा “जो चावल नहीं खरीदते वो धान क्या खरीदेंगे”?.. शाह लगाते है BJP नेताओं को घुड़की

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 10:16 PM IST, Published Date : September 7, 2023/10:03 pm IST

रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपने दो दिवसीय प्रवास पर आज रायपुर पहुंचे है। एयरपोर्ट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, (CM Bhupesh On Modi Sarkar) डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि खरगे जी कल राजनांदगांव में भरोसे के सम्मेलन में शामिल होंगे। उन्होने बताया कि कल रायपुर में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी होगी।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

केंद्र पर किया कटाक्ष

केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बरदाना भी कम देंगे, कोटा भी घटा दिया गया है जो चावल नहीं खरीदते हैं वो धान क्या खरीदेंगे। वो हमारे साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों के साथ भाजपा ने हमेशा धोखा किया है इसी तरह हमारे साथ भेदभाव किया गया था। कभी 21 सौ रुपया क्विंटल में धान खरीदने की बात कही थी, 300 बोनस के नाम पर छला गया। किसान तो धान बेचेंगे और हम खरीदेंगे भले ही केंद्र चावल ले या ना ले इससे फर्क नहीं पड़ता।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

पीएम के रायगढ़ दौरे पर नजर

भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा कि अमित शाह की सभा में भिलाई में भीड़ नही हो पाई, आरोप पत्र जारी करने के दौरान हाल भी नहीं भरा, सरायपाली में भी यही स्थिति थी। अमित शाह जब भी आते हैं हमेशा घुड़की देके जाते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी रायपुर आए थे उम्मीद थी घोषणा करेंगे लेकिन नही किया। अब रायगढ़ आएंगे देखिए क्या होता है। इनकी सभा में भीड़ नहीं आना मतलब भाजपा की कलई अब खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां राहुल जी सभा में लाखों युवाओं की भीड़ थी तो वही भाजपा दस हजार की भीड़ भी इकट्ठा नहीं कर पाई। भाजपा प्रत्याशियों की सूची को लेकर कहा कि पहली सूची में जितना अंतर्कलह सामने आया है उसी को मैनेज नहीं कर पा रहे हैं। एयरपोर्ट से निकलकर मल्लिकार्जुन खरगे नया रायपुर स्थित रिसोर्ट पहुंचे वहां पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से भेंट मुलाकात की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें