CM Vishnu Deo Sai: 'कांग्रेस तो डूबती नैया है...', नंदकुमार साय के इस्तीफे पर सीएम विष्णुदेव साय का बड़ा बयान... | CM Vishnu Deo Sai on resign of Nand kumar Sai

CM Vishnu Deo Sai: ‘कांग्रेस तो डूबती नैया है…’, नंदकुमार साय के इस्तीफे पर सीएम विष्णुदेव साय का बड़ा बयान…

CM Vishnu Deo Sai on resign of Nand kumar Sai: नंदकुमार साय के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : December 20, 2023/7:43 pm IST

CM Vishnu Deo Sai on resign of Nand kumar Sai: रायपुर। वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस तो डूबती नैया है। हारे हुए प्रत्याशी कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। अमरजीत भगत के जासूस वाले बयान पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि हमसे वरिष्ठ हैं हमारे मार्गदर्शक रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह तो प्रदेश अध्यक्ष जी ही बताएंगे।

Read more: kiranmayee nayak News: किरणमयी नायक को बड़ी राहत, बनी रहेंगी महिला आयोग अध्यक्ष पद पर… 

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएम विष्णुदेव साय 22 दिसम्बर को दिल्ली जाएंगे। 22 और 23 दिसम्बर को भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं की बैठक में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव, विकसित भारत संकल्प अभियान सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी है। मंत्रिमंडल को लेकर भी हाईकमान के नेताओं से चर्चा सम्भव है।

Read more: गुरुवार को इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय, अपार धन प्राप्ति के साथ हर काम में मिलेगी सफलता… 

CM Vishnu Deo Sai on resign of Nand kumar Sai: नंदकुमार साय के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि नंदकुमार साय को मोदी-नड्डा कांग्रेस भेजे थे। रणनीति के तहत नंदकुमार साय को कांग्रेस भेजे। BJP का मिशन 2023 कंप्लीट हो चुका है। इसलिए अब नंदकुमार साय BJP जा रहे हैं। BJP चुनाव से पहले प्लान ABC तैयार की थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers