Padma Shri Dr. Radhe Shyam Barle and former ias RPS Tyagi join BJP

‘एक परिवार की पार्टी है कांग्रेस.. इसमें किसी की नहीं सुनी जाती’, BJP में शामिल हुए पूर्व IAS आरपीएस त्यागी ने दिया बड़ा बयान

'एक परिवार की पार्टी है कांग्रेस.. इसमें किसी की नहीं सुनी जाती', Statement of Padmashree ias RPS Tyagi who joined BJP

Edited By :   June 1, 2023 / 02:44 PM IST

Padma Shri Dr. Radhe Shyam Barle join BJP

रायपुर। पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले (Padma Shri Dr. Radhe Shyam Barle join BJP)  ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इस बीच पद्मश्री डॉ. राधे श्याम बारले ने कहा कि PM मोदी ने लोक कलाकारों के लिए बेहतर काम किया है। उनके नीतियों से प्रभावित होकर ही मैने बीजेपी ज्वाइन की है। बारले  ने कहा की 2023 में बीजेपी की सरकार बने इसके लिए काम करेंगे। बीजेपी का दामन थामे पूर्व IAS आरपीएस त्यागी (Ex ias RPS Tyagi join BJP) ने कहा कि कांग्रेस को एक परिवार की पार्टी बताया। त्यागी ने आगे कहा कि कांग्रेस में किसी की नहीं सुनी जाती। भाजपा सनातन धर्म की रक्षा के लिए काम कर रही है, जिससे प्रभावित होकर मैने बीजेपी ज्वाइन किया है।

Read More: सिनेमा में कमाल…सियासत में मचाएंगे धमाल! राजनीति में सफल होंगे अनुज शर्मा? 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ कांग्रेस और 15 सालों तक सत्ता में रह चुकी भाजपा दोनों ही पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही है, वहीं अब राजनीतिक पार्टियों में नेताओं के दल बदलने और नए सदस्यों के जुड़ने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसी बीच प्रदेश की नामचीन हस्तियां और कलाकार भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा का दामन थामने वालों में छत्तीसगढ़ी सिनेमा के सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा, पद्मश्री पंथी नर्तक डॉ. राधेश्याम बारले के साथ प्रदेश की कई बड़ी हस्तियां हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रभारी ओम माथुर समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सभी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers