Congress Nomination Rally: भव्य रैली के साथ विकास उपाध्याय कल भरेंगे नामांकन, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल |

Congress Nomination Rally: भव्य रैली के साथ विकास उपाध्याय कल भरेंगे नामांकन, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Congress Nomination Rally: भव्य रैली के साथ विकास उपाध्याय कल भरेंगे नामांकन, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 08:41 AM IST, Published Date : April 18, 2024/8:40 am IST

रायपुर।Congress Nomination Rally: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर के सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। वहीं पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। बता दें कि पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को देश भर की 102 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने भी पूरी तैयारियां कर ली है। इस बीज कांग्रेस पार्टी कल रायपुर में अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी। जिसमें पार्टी के तमाम वरिष्ण नेता शामिल होंगे।

Read More: CM Vishnu Deo Sai: आज तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णु देव साय, इस लोकसभा की प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार 

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है। साथ ही कल होने वाले पहले चरण के मतदान को लेकर भी चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली तो वहीं कल होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार पर भी रोक दिए गए हैं। तो वहीं इस बीच कांग्रेस पार्टी रायपुर में कल अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी। इसके साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय कल अपना नामांकन भरेंगे।

Read More: Naxal Encounter In Kanker: नक्सलियों के प्रति कांग्रेस की संवेदना, बता दिया शहीद.. सुप्रिया श्रीनेत के बयान से भड़की भाजपा.. आप भी सुने..

Congress Nomination Rally: वहीं ऐतिहासिक कांग्रेस भवन से नामांकन रैली निकाली जाएगी। जिसमें भव्य रैली के साथ विकास उपाध्याय नामांकन भरेंगे। यह नामांकन रैली शहर के विभिन्न स्थानों से गुजरेगी। कल होने वाली इस रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी पूरी तैयारियां कर ली है। इस नामांकन रैली में PCC चीफ दीपक बैज समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp