Deepak Baij News: पीसीसी चीफ दीपक बैज को ऑफर!.. BJP बोली, आप प्रदेशाध्यक्ष हमारे मंडल अध्यक्ष से हार गए, विचार कीजिये.. | deepak baij bjp offer

Deepak Baij News: पीसीसी चीफ दीपक बैज को ऑफर!.. BJP बोली, आप प्रदेशाध्यक्ष हमारे मंडल अध्यक्ष से हार गए, विचार कीजिये..

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 10:20 AM IST, Published Date : February 19, 2024/10:20 am IST

रायपुर: कल कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख दीपक बैज ने भाजपा पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि भाजपा के मंत्रियों के दफ्तर से उनके नेताओं को भाजपा में शामिल कराने लगातार फोन आ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के कार्यालय से भी इस तरह का फोन आया था। बीजेपी उनके नेताओं को सरकार में जगह देने और निगम-मंडल में एडजस्ट करने का प्रलोभन दे रही हैं। इस तरह उनकी ओर से लगातार पार्टी नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा हैं। प्रदेश में ऐसा कोई पदाधिकारी बाकी नहीं जिन्हे फोन ना आया हो।

Rahul Gandhi On Ram Mandir: श्रीराम पर राहुल का जातिवाद.. कहा, मंदिर के उद्घाटन में नहीं दिखे OBC, दलित, आदिवासी.. यूजर्स ने लगाई लताड़..

वही पीसीसी चीफ के इन आरोपों पर भाजपा की तरफ से पलटवार किया गया हैं। इतना ही नहीं बल्कि भाजपा ने उन्हें भी ऑफर करते हुए कहा हैं कि आप प्रदेश अध्यक्ष हैं लेकिन हमारे मंडल अध्यक्ष से आप हार गए, इसलिए अब विचार कीजिये।

AAP Latest News: कांग्रेस के बाद केजरीवाल को भी झटका.. चंडीगढ़ के तीन AAP पार्षद BJP में शामिल.. कहा ‘वो फर्जी पार्टी थी’..

भाजपा के प्रवक्ता केदार गुप्ता ने दीपक बैज को जवाब देते हुए कहा हैं कि ओम माथुर वो नेता हैं जिन्होंने भ्रष्टाचारी कांग्रेस से सत्ता छीनी हैं। जहां तक दीपक बैज का सवाल हैं तो वह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं लेकिन हमारे मंडल अध्यक्ष से वह हार जाते हैं इसलिए अब उन्हें विचार करना चाहिए। सुने आप भी..

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे