samvida employee strike on demand for regularization

नियमितीकरण को लेकर प्रदर्शन जारी, आमरण अनशन पर बैठे पांच और संविदा कर्मचारी, मांग पूरी होने तक जारी रहेगा आंदोलन

Contract workers strike on demand for regularization छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अनियमित कर्मचारियों का प्रदर्शन लगातार जारी है।

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 10:51 AM IST, Published Date : July 23, 2023/9:42 am IST

samvida employee strike on demand for regularization: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अनियमित कर्मचारियों का प्रदर्शन लगातार जारी है। संविदाकर्मियों के आंदोलन की अब तस्वीर बदलते हुए नजर आ रही है और स्थिति ऐसी बन रही है कि भले जान जाए तो जाए लेकिन नियमितीकरण लेकर ही रहेंगे। आपको बता दें कि अब संविदा कर्मचारी आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। संविदा कर्मचारियों के आमरण अनशन का आज पांचवा दिन है।

Read more: ‘टमाटर महंगा है तो उसे खाना छोड़ दीजिए’, भाजपा मंत्री ने लोगों की दी ये सलाह… 

संविदा कर्मचारियों के जारी प्रदर्शन में 5 और संविदा कर्मचारी आमरण अनशन पर बैठे। पहले ही तीन संविदा कर्मचारी अनशन पर बैठे थे। जिनकी हालत बिगड़ने पर भर्ती कराया गया है। बावजुद इसके हालत खराब के बाद भी कर्मचारी आंदोलन जारी रखने और अनशन पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक मांग पूरी नहीं तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

Read more: महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद और बाल गंगाधर तिलक की जयंती आज, कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता करेंगे अमर शहीदों को नमन 

samvida employee strike on demand for regularization: मिली जानकारी के अनुसार राजधानी नवा रायपुर के तूता धरना स्थल पर संविदा कर्मचारी पिछले करीब 20 दिन से अधिक समय से नियमितिकरण की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। मांगे पूरी नहीं होने पर संविदा कर्मचारी पिछले 4 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। वहीं, आमरण अनशन पर बैठे कर्मचारियों में से तीन कर्मचारी कल बेहोश हो गए थे, जिन्हें राजधानी रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें