devati karma ke bunglow mein firing

Firing in Raipur: पूर्व विधायक देवती कर्मा के बंगले में चली गोली, एक जवान की मौत.. मची सनसनी

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 10:11 AM IST, Published Date : April 26, 2024/10:06 am IST

रायपुर: सिविल लाइन इलाके में उस वक़्त हड़कंप मच गे जब लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी। बेहद संवेदनशील इलाके में इस गोलीबारी की खबर जैसे ही आला अफसरों को मिली हड़कंप मच गया और सभी मौके पर पहुंचे। (devati karma ke bunglow mein firing) यहाँ एक जवान लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसे फ़ौरन अस्पताल रवाना किया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

Lok Sabha Election 2024: शाम को रिसेप्शन, दोपहर हल्दी इसलिए सुबह मतदान.. वोट डालने पहुंची दुल्हन..

इस बारे में जो जानकारी सामने आई हैं उसके मुताबिक़ देवती कर्मा के सिविल लाइन के बंगले में आशीष कर्मा जी के सुरक्षा में लगे हुए वीआईपी सुरक्षा कंपनी के एपीसी राम कुमार दोहरे और प्रधान आरक्षक अजय सिंह पुलिस बैरेक में अपने हथियारो की नियमित सफ़ाई कर रहे थे। उसी दौरान पिस्टल से गोली चली जिससे एपीसी की हथेली को पार कर प्रधान आरक्षक अजय सिंह के दाहिने सीने में लगी। जिससे प्रधान आरक्षक अजय सिंह की मेकाहारा अस्पताल में मृत्यु हो गई है एवं एपीसी राम कुमार दोहरे का इलाज कराया जा रहा है।

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी की वोटर्स से अपील.. कहाँ, ‘संविधान का सिपाही’ बन कर लोकतंत्र की रक्षा के लिए वोट करे

मृत जवान बिजुरी के रहने वाले हैं और घायल जवान भिंड से है। (devati karma ke bunglow mein firing) यह पूरा मामला एक्सीडेंटल फायरिंग का प्रतीत हो रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers