Dil se bura lagta hai bhai Video

वीडियों की एक ही लाइन ने कर दिया था रातों रात मशहूर, यूट्यूब पर थे लाखों फॉलोवर्स, जाने कौन था देवराज पटेल..

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : June 26, 2023/6:52 pm IST

रायपुर : “दिल से बुरा लगता हैं भाई”।। आप ने अगर कभी यूट्यूब खोला होगा और कॉमेडी वीडियों की तलाश की होगी तो यह लाइन कहता हुआ एक लड़के का वीडियो आपके फीड पर जरूर नजर आया होगा। यह बालक था देवराज पटेल जिसे यूट्यूब पर अपने ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ की इस लाइन ने एक ही रात में सोशल मिडिया पर मशहूर कर दिया था। (Dil se bura lagta hai bhai Video) देवराज कि तस्वीरें मीम्स पर छाई रहती थी। हर कोई उसे पूछता था कि उसे किस बात का दिल से बुरा लगा है।

छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन का निधन, सीएम बघेल ने जताया दुख, बोले – यह घटना बहुत दुखदायी

देवराज पटेल अब हमारे बीच नहीं रहे। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभांडी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर देवराज और उसका एक दोस्त सवार था। इस घटना में दोस्त भी जख्मी हुआ है। मोटरसाइकिल देवराज का दोस्त ही चला रहा था। फ़िलहाल वह अस्पताल में दाखिल है जहा उसका उपचार चल रहा। पुलिस ने देवराज के शव को बरामद कर लिया है। देवराज की मौत की खबर जैसे ही मीडिया में सामने आई, उसे जानने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। बहुत कम उम्र में ही दुनिया से विदा लेने वाले देवराज कि इस खबर को जिसने भी सुना वह कहा रहा सचमुच ‘दिल से बुरा लगा भाई’।।

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देवराज के असमय मौत पर दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। (Dil se bura lagta hai bhai Video) ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांति:

छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन का निधन, सीएम बघेल ने जताया दुख, बोले – यह घटना बहुत दुखदायी

सीएम के साथ बनाया था वीडियों

एक साल पहले देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर कका। इसके बाद सीएम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। इस वीडियो को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।

बता दे कि यूट्यूबर देवराज पटेल महासमुंद का रहने वाला था। देव के इंस्टाग्राम पर 55.9 हजार फालोवर्स हैं। इसके अलावा यूट्यूबर पर इसके दिल से बुरा लगता है देवराज पटेल आफिशियल के नाम से चैनल है जिसमें 4 लाख सब्सक्राइबर हैं। देवराज ढिंढोरा वेब सीरीज ओटीटी पर काम कर चुका है। वह फंसा युट्यूबर बुवन बाम के साथ भी नजर आया था।