Fraud on gold investment 3 accused including woman arrested in raipur

सोने में निवेश का लालच देकर करते थे ऐसा काम, इस चीज का झांसा देकर जाल में फंसाती थी ये महिला, तीन आरोपी गिरफ्तार

Fraud on gold investment, crime news:  सोने में निवेश करने का लालच देकर करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 26, 2022/10:48 pm IST

रायपुर। Fraud on gold investment, crime news:  सोने में निवेश करने का लालच देकर करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में 1 महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपी सोने में निवेश करने का लालच देकर ठगी को अंजाम देते थे। इतना ही नहीं जीएसटी और मेकिंग चार्ज नहीं लेने का झांसा देकर शिकारी को अपने जाल में फंसाते थे। 12 से ज्यादा लोगों से करीब 20 से 25 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गए थे। मामले में कुल साढ़े 12 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं।  मामला राजेन्द्र नगर थाना इलाके का है।

शरीर के इन अंगों के बाल नोचकर खा जाती थी लड़की, सर्जरी के समय फटी रह गई डॉक्टरों की आंखें

जालसाज कम दाम पर सोना देने और सोने के व्यवसाय में पैसा लगाकर मुनाफा कमाने का झासा देते थे। इतना ही नहीं कम कैरेट के सोना को 23 कैरेट का बताकर करते थे ठगी। पुलिस ने आरोपी अखिलेश सिंह, अंजली वर्मा समेत जयकुमार नारा को गिरफ्तार किया है। वहीं गैंग के सरगना अनिल वर्मा और कन्हैया लाल चड्डा फरार बताए जा रहे है। वहीं ठगी के शिकार लोगों में कई पुलिसकर्मी और बडे कारोबारी भी शामिल हैं।

 
Flowers