IAS Ranu Sahu Case Update: IAS रानू साहू के मामले में आया बड़ा अपडेट, कोर्ट ले सकती है ये फैसला | IAS Ranu Sahu Case Update

IAS Ranu Sahu Case Update: IAS रानू साहू के मामले में आया बड़ा अपडेट, कोर्ट ले सकती है ये फैसला

IAS Ranu Sahu Case Update: IAS रानू साहू के मामले में आया बड़ा अपडेट, कोर्ट ले सकती है ये फैसला! Court May Send Ranu sahu to Custody

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : July 22, 2023/1:20 pm IST

रायपुर: IAS Ranu Sahu Case Update छत्तीगसढ़ की फेमस IAS रानू साहू को ED ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट में रानू साहू के खिलाफ लगे आरोपों पर सुनवाई की जा रही है। वहीं अब इस मामले में बड़ा अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि रानू साहू को रिमांड पर भेजा जा सकता है। बता दें कि रानू साहू को विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में पेश किया गया है।

Read More: अधिक मास में करें ये उपाय, पुष्य नक्षत्र में बरसेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा 

कई अहम दस्तावेज बरामद

IAS Ranu Sahu Case Update बता दें कि आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने कई कोल परिवहन से जुड़े मामले को लेकर दबिश दी थी। इस दौरान ईडी के अफसरों द्वारा उनके बंगले और मायके से कई अहम दस्तावेज बरामद किए जाने का दावा किया था। बताया जा रहा है कि ईडी ने इन दस्तावेजों और आय से जुड़े मामलों को लेकर कई बार पूछताछ की, लेकिन उन्होंने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

Read More: बीजेपी में लगी इस्तीफों की झड़ी, प्रदेश में इस मामले में बनी तनाव की स्थिति, जानें क्या है पूरा मामला 

कौन है रानू साहू

दरअसल, IAS रानू साहू का जन्म ​गरियांबद जिले के पांडुका के एक गरीब परिवार में हुआ था। उनके पति जयप्रकाश भी 2010 बैच के आईएएस है। मां लक्ष्मी साहू जिला पंचायत की सदस्य हैं और पिता अरुण साहू हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं। IAS रानू साहू की दो बहन और एक भाई हैं। रानू साहू, बालोद, गरियाबंद और कोरबा की कलेक्टर रह चुकीं हैं।

Read More: शिक्षक ने छात्राओं को दिया गर्लफ्रेंड बनने का ऑफर, कहा – अभी तो मेरी शादी भी नहीं हुई, फिर हुआ ये…

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक