Many opposition leaders may join BJP after Amit Shah's visit

Amit Shah Raipur Visit: गृहमंत्री अमित शाह का आज रायपुर दौरा, बड़ी बैठक के बाद BJP में शामिल हो सकते हैं विपक्ष के कई नेता

Many opposition leaders may join BJP after Amit Shah's visit केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आज राजधानी रायपुर का दौरा है।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 09:19 AM IST, Published Date : July 5, 2023/9:15 am IST

Many opposition leaders may join BJP: रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आज राजधानी रायपुर का दौरा है। जारी शेड्यूल के मुताबिक अमित शाह शाम 5 बजे दिल्ली से सेना के विमान से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और शाम 6:50 पर वे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद बीजेपी दफ्तर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना होंगे। वहीं शाम को चुनिंदा लोगों को साथ बैठक करेंगे।

Read more: PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कांग्रेस नेता पटेरिया की बढ़ी मुश्किलें, आज कोर्ट में तय होंगे आरोप… 

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आगामी चुनाव की रणनीति के लिए बैठक करेंगे। जानकारी के मुताबिक बैठक में चुनाव अभियान समिति का ऐलान हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक चुनाव घोषणा पत्र समिति बनाएंगे। संगठन के आंतरिक मनमुटाव पर भी चर्चा होगी। कुछ लोगों की भाजपा में जॉइनिंग भी हो सकती है।

Read more: प्रदेश के 5 स्थानों से निकाली जाएगी संत रविदास यात्रा, चुनावी आगाज की तैयारी में जुटी BJP

Many opposition leaders may join BJP:  इसमें पीएम मोदी के कार्यक्रम की रुपरेखा पर चर्चा करने के साथ ही विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भी रणनीति पर मंथन किया जा सकता है। इसके बाद वो बीजेपी कार्यालय में ही रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन वो 10: 45 बजे रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें