Kisan Andolan: 'मोदी पर उंगली उठाने वाले अपनी औकात देखें..' राकेश टिकैत के बयान पर मंत्री केदार कश्यप का पलटवार |Kedar Kashyap counterattack on Rakesh Tikait statement

Kisan Andolan: ‘मोदी पर उंगली उठाने वाले अपनी औकात देखें..’ राकेश टिकैत के बयान पर मंत्री केदार कश्यप का पलटवार

Kisan Andolan: 'मोदी पर उंगली उठाने वाले अपनी औकात देखें..' Kedar Kashyap counterattack on Rakesh Tikait statement

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : February 13, 2024/6:31 pm IST

रायपुर। न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की गारंटी को लेकर कानून बनाने समेत विभिन्न मांगों के लिए पंजाब-हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसानों ने राष्ट्रव्यापी विरोध-प्रदर्शन किया। किसानों के इस प्रदर्शन पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के बयान पर मंत्री केदार कश्यप ने पलटवार करते हुए कहा, कि PM मोदी आज दुनिया के ताकतवर नेता हैं। मोदी पर उंगली उठाने वाले अपनी औकात देखें। उंगली उठाने के कारण इनके घरों का चूल्हा जल रहा है।

Read More: Rahul Gandhi on MSP : ‘INDIA की सरकार आएगी तो MSP की गारंटी’ लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा दांव 

बता दें कि किसानों के प्रदर्शन के बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा था, कि सरकार जो कर रही है वो गलत कर रही है। बातचीत करके समस्या सुलझानी चाहिए. सरकार कील वगैरह का इस्तेमाल न करे। देश में बड़ी पूंजीवाद कंपनिया हैं, जिन्होंने एक राजनीतिक पार्टी बना ली है। वे इस देश पर कब्जा कर चुकी हैं। ऐसे में दिक्कतें तो आएंगी।

Read More: तीन बेटियों के साथ महिला ने यमुना नदी में लगाई छलांग, बच्चियों की मौत, हैरान कर देगी वजह 

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा, कि अगर किसानों के साथ कोई अन्याय हुआ और सरकार ने उनके लिए कोई दिक्कत पैदा की तब न वे किसान हमसे ज्यादा दूर हैं और न दिल्ली हमसे ज्यादा दूर नहीं है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers