Nand Kumar Baghel: नंद कुमार बघेल के निधन पर CM साय ने जताया दुःख.. दी श्रद्धांजलि, बेटे भूपेश ने किया यह ट्वीट | Nand Kumar Baghel News

Nand Kumar Baghel: नंद कुमार बघेल के निधन पर CM साय ने जताया दुःख.. दी श्रद्धांजलि, बेटे भूपेश ने किया यह ट्वीट

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 10:10 AM IST, Published Date : January 8, 2024/10:09 am IST

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल के निधन पर सीएम विष्णुदेव साय ने दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने दिवंगत बघेल को श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

Nand Kumar Baghel: विवादों से घिरे रहे नंद कुमार बघेल.. धुर ब्राम्हण विरोधी छवि.. ताउम्र की बहुजन समाज की वकालत

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल के जीवन का सफर आज थम गया, इसके साथ ही खामोश हो गई वो मुखर आवाज जो हमेशा छत्तीसगढ़ के आदिवासी, दलित, पिछड़े और समूचे बहुजन समाज के हित के लिए उठती रही। कट्टर ब्राह्मण विरोधी छवि वाले नन्द कुमार बघेल ने आज राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह पिछले तीन महीनों से अस्पताल में दाखिल थे, जहां उनका उपचार चल रहा था। नंदकुमार बघेल 89 साल के थे और उन्हें ब्रेन और स्पाइन से संबंधित पुरानी बीमारी थी। इसके साथ-साथ उन्हें अनियंत्रित मधुमेह की भी शिकायत रही। नन्द कुमार के निधन के दौरान बेटे भूपेश दिल्ली के दौरे पर थे, पिता की निधन की खबर सुनते ही भूपेश बघेल दिल्ली से छत्तीसगढ़ लौट रहे हैं।

अंतिम संस्कार बुधवार को

वही पिता के निधन पर बेटे भूपेश बघेल ने भी ट्वीट किया है। वे फ़िलहाल दिल्ली में हैं। उन्होंने लिखा हैं कि ‘दु:ख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बाबूजी श्री नंद कुमार बघेल जी का आज सुबह निधन हो गया है। अभी पार्थिव शरीर को पाटन सदन में रखा गया है। मेरी छोटी बहन के विदेश से लौटने के बाद अंतिम संस्कार 10 जनवरी को हमारे गृह ग्राम कुरुदडीह में होगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें