PC of BJP MP and Bhojpuri superstar Ravi Kishan

BJP MP Ravi Kishan PC: ‘बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में BJP की सरकार आते ही भ्रष्टाचारी घोटालेबाजों के खिलाफ चलेगा..’, पीसी में गरजे भाजपा सांसद रवि किशन

BJP MP Ravi Kishan PC: 'बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आते ही भ्रष्टाचारी घोटालेबाजों के खिलाफ चलेगा..' : भाजपा सांसद रवि किशन

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 01:13 PM IST, Published Date : November 8, 2023/1:13 pm IST

रायपुर। भोजपुरी के सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर दौरे पर हैं। आज वे बिलासपुर के बिल्हा और बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार करेंगे। इसके बाद रोड शो कर रविकिशन भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

Read more: Keshakal Accident Update: निर्वाचन कार्य से लौट रहे कर्मचारी दर्दनाक हादसे का हुए शिकार, तीन शिक्षकों की मौत  

छत्तीसगढ़ दौरे पर आए भाजपा सांसद रवि किशन ने PC के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। रवि किशन ने कहा, कि यहां मैंने फिल्मों की शूटिंग की है। मैं मानता हूं कि छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया होते हैं। वहां की सरकार ने इसे लूटा है , 15 साल में जो विकास हुआ उसका एक प्रतिशत भी नहीं हुआ। PM आवास नहीं मिला, हम 8 लाख आवास तुरंत देंगे। यहां के CM (भूपेश बघेल) को PM के नाम से चिढ़ है।

Read more: PUC Certificate : पुराना चालान पेंडिंग होने पर नहीं मिलेगा पीयूसी सर्टिफिकेट, इस दिन से लागू हो रहा नियम 

भाजपा सांसद रवि किशन ने मोदी की गारंटी का उल्लेख किया और कहा कि 5 साल में इन्होंने (कांग्रेस सरकार) छत्तीसगढ़ को लूट कर बर्बाद कर दिया है। पीसी के दौरान रवि किशन ने भाजपा के चुनाव प्रचार का वीडियो दिखाया और कहा कि मुंबई वाले कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार पर फिल्म और सीरीज बनाने की तैयारी में है। जनता में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की लेकर आक्रोश है। बाबा का बुलडोजर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते भ्रष्टाचारी घोटाले बाजों के खिलाफ चलेगा। ईडी आईटी के दुरुपयोग पर रवि किशन ने कहा कि इसके काम का अपना तरीका है, वो सिस्टम से काम करती है। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई तो होगी ही।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें