CG Politics: 'गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा तो छोड़ दें...', PCC चीफ दीपक बैज ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र | Deepak Baij letter to Deputy CM Vijay Sharma

CG Politics: ‘गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा तो छोड़ दें…’, PCC चीफ दीपक बैज ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र

CG Politics: 'गृह मंत्रालय नहीं संभल रहा तो छोड़ दें...', PCC चीफ दीपक बैज ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 05:40 PM IST, Published Date : May 27, 2024/5:39 pm IST

Deepak Baij letter to Deputy CM Vijay Sharma: रायपुर। लोकसभा चुनाव के बीच छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक लगातार देखने को मिल रहा है। इस लाल आतंक की वजह से बस्तर संभाग में बीते कई दिनों से लगातार पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रहे हैं। वहीं चुनाव के दौरान पुलिस बल ने कई नक्सलियों को ढेर कर गए। नक्सलियों का ये आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश की सियासत में हलचलें तेज हो गई हैं।

Read more: Brijmohan Agrawal Statement: क्या सरकार के साथ चर्चा के लिए तैयार हैं नक्सली? पूछने पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दिया ये जवाब… 

बता दें कि नक्सलियों के मामले को लेकर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने गृह मंत्री विजय शर्मा को पत्र लिखा कि कल आपने एक पत्रकार वार्ता लेकर पीडिया मुठभेड़ मामले में कांग्रेस की जांच दल द्वारा उठाये गये तथ्यों पर आपत्ति व्यक्त किया था। पीडिया मुठभेड़ हो या कांकेर के कोयलीबेड़ा मुठभेड़ की बात हो कांग्रेस पार्टी ने अपनी ओर से सवाल नहीं खड़ा किया, सवाल वहां के ग्रामीणों ने खड़ा किया है। कांग्रेस ने ग्रामीणों की मांग के बाद जाँच कमेटी बनाया और जाँच कमेटी में सभी आदिवासी नेता शामिल थे, जांच कमेटी ने ग्रामीणों से बात करने के बाद जो तथ्य पाया वह दुखद है।

Read more: Lift Wali Mohabbat: बाइक में बैठते ही युवक से इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी करने के लिए किया ऐसा काम… 

Deepak Baij letter to Deputy CM Vijay Sharma: ग्रामीण और साक्ष्य बता रहे कि मुठभेड़ में मारे गए कुछ लोग निर्दोष थे तो सरकार को इस मामले की जांच कराने से क्या परहेज है? हाईकोर्ट के वर्तमान जज की देख-रेख में जाँच करा ली जाय ताकि स्थितियां साफ हो सके। कांकेर में हुई मुठभेड़ में मारे गए लोगों के भी नक्सली होने पर सवाल खड़ा हुआ था तब भी जाँच की मांग हुई थी, सरकार ने जाँच क्यों नहीं करवाया था? इसके अलावा विश्वास विकास सुरक्षा के मूल मंत्र को जारी रखने का सुझाव दिया। कहा कि गृह मंत्रालय नहीं सम्भल रहा तो छोड़ दें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp