police against drugs, 4 vicious including medical operator arrested

नशे के खिलाफ राजधानी पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई, मेडिकल संचालक समेत 4 शातिर को किया गिरफ्तार

Another major action of the capital police against drugs, 4 vicious including medical operator arrested नशे के खिलाफ राजधानी पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई, मेडिकल संचालक समेत 4 शातिर को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 19, 2022/10:06 pm IST

रायपुर: नशे के काले कारोबार के खिलाफ रायपुर पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए। अंतरराज्जीय मेडिकल संचालक समेत 4 नशे के सौदागरो को गिरफ्तार कर प्रतिबंधित नशीली टेबलेट का जखीरा बरामद किया है।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि, पिछले दिनो टिकरापारा इलाके में नशीली टेबलेट बेचते हुए देवनारायण साहु को गिरफ्तार कर पुछताछ की गई तो खुलासा हुआ है। नशे का सामान कांदूल निवासी बाबा हसन से टेबलेट खरीदकर शहर में बेचता है।

Read More: Ev Charging Station: दिवाली पर सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी! अब लगेंगे 100 से ज़्यादा चार्जिंग स्टेशन 

आऱोपी की निशानदेही पर आऱोपी बाबा हसन से पुछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि वो पडोसी राज्य मध्यप्रदेश के आकाश विश्वकर्मा से लाता है पुलिस की एक टीम जबलपुर रवाना हुई और मां नर्मदा फार्मा के नाम से मेडिकल दुकान संचालक आकाश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर रायपुर लाई है। पुलिस ने इस कडी के शाहरूख और एहसान को भी गिरफ्तार कर सभी आऱोपियो से करीब 60 हजार नशीली स्पासमो और अल्प्राजोलम टेबलेट जब्त की है। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये बताई जा रही है। गौरतलब है कि रायपुर पुलिस ने इस नशे के काले कारोबार से जुडे करीब 10 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Read More: Phone Pay के जरिए की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट हुई युवती तो किया ये हाल