Raipur News: ट्रेनिंग देते समय कोच की संदिग्ध मौत, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह |

Raipur News: ट्रेनिंग देते समय कोच की संदिग्ध मौत, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

Raipur News: ट्रेनिंग देते समय कोच की संदिग्ध मौत, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 11:48 AM IST, Published Date : March 31, 2024/11:48 am IST

रायपुर।Raipur News: राजधानी रायपुर में एशियन टेनिस प्रतियोगिता के दौरान एक टेनिस कोच की संदिग्ध मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि जौरा स्थित इंटरनेशनल टेनिस स्टेडियम में 30 मार्च से आयोजित एशियन अंडर14 प्रतियोगिता में भाग लेने बच्चों के साथ दिल्ली से आए टेनिस कोच शरद कुमार राजपूत शुक्रवार को अपनी टीम के खिलाड़ियों को प्रेक्टिस कराते समय कोर्ट में ही गिर गए जब बच्चों ने शोर मचाया तब वहां टेनिस एसो. के लोग मौके पर पहुंचे।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024: मतदाताओं को जागरूक करने अहिंसा रन का आयोजन, करीब 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लिया हिस्सा 

पहले तो कोच को  मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ने पर मौजूद लोगों ने उन्हें पास के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके साथियों के मुताबिक मृतक कोच 54 वर्षीय शरद कुमार राजपूत एक अच्छे टेनिस खिलाड़ी और कोच थे। उनकी इस तरह से प्रेक्टिस के दौरान मौत हो जाना सबके लिए एक विचारणीय पहलू है।

Read More: Lawyers Join BJP : लोकसभा चुनाव से पहले और मजबूत हुई भाजपा, वकीलों और खिलाड़ियों ने थामा पार्टी का दामन 

Raipur News: शुरुआती पीएम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से मौत होना बताया जा रहा है लेकिन मौत का ठोस कारण जानने के लिए मेडिकली पिजरवेशन कर कुछ चीजें सूक्ष्म जांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल मृतक कोच का शव पीएम के बाद दिल्ली से आए परिजनों को शव सौंप दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp