Raipur Suicide News Update: रायपुर सुसाइड मामले की जाँच करेगी कांग्रेस.. गठित की 6 सदस्यीय जाँच कमेटी, देखें मेंबर्स के नाम | Raipur Suicide congress investigation

Raipur Suicide News Update: रायपुर सुसाइड मामले की जाँच करेगी कांग्रेस.. गठित की 6 सदस्यीय जाँच कमेटी, देखें मेंबर्स के नाम

इस पूरे मामले पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का एक बड़ा बयान भी सामने आया है जिसमें मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मंहगाई बेरोजगारी, बीजेपी सरकार की वादाखिलाफी से जनता हतोत्साहित है।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 02:57 PM IST, Published Date : December 29, 2023/2:57 pm IST

रायपुर: टिकरापारा इलाके में सामने आये सामूहिक आत्महत्या के मामले में कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है। कांग्रेस ने इस पूरे प्रकरण के जाँच का फैसला करते हुए जाँच समिति का गठन किया है। 6 सदस्यीय इस समिति में पूर्व विधायक विकास उपाध्याय को समिति का संयोजक बनाया है। इसके अतिरिक्त बतौर सदस्य गिरीश दुबे, प्रमोद दुबे, नंदकुमार सेन, पार्वती साहू और डॉ करूणा कुर्रे का नाम शामिल किया है।

Raipur Suicide News: रायपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों ने किया सुसाइड.. इस तरह दे दी जान.. इलाके में फैली सनसनी

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर के मठपुरैना स्थित बीएसयूपी कॉलोनी के एक मकान में सेन परिवार द्वारा खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि परिवार के मुखिया लखनलाल सेन ने आर्थित तंगी के चलते पुरे परिवार के साथ खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस का कोई अधिकारी पुष्टि नही कर रहा है लेकिन आईबीसी 24 के विश्वस्त सूत्रो के हवाले से पुख्ता खबर है कि आज सुबह पुलिस के साथ में FSL की टीम के मौके पर पहुंचने के बाद सील घर को खोला गया तो पुलिस ने घर की सघन तलाशी ली तो लटके शवों के पास ही एक डायरी मिली है जिसमें आर्थिक तंगी से खुदकुशी करने की स्पष्ट बात लिखी गई है। पुलिस ने डायरी के पन्ने में लिखे सुसाइडल नोट समेत पुरी डायरी को जब्त कर पुरे मामले की हैंड राइटिंग एक्सपर्ट समेत कई स्तर की जांच में जुटी है।

Liberia Tanker Blast Video: पलटे टैंकर में तेल लूटने उमड़ी थी भीड़, अचानक हुआ ब्लास्ट.. अबतक 40 लोगों की जलकर मौत

वही इस पूरे मामले पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का एक बड़ा बयान भी सामने आया है जिसमें मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मंहगाई बेरोजगारी, बीजेपी सरकार की वादाखिलाफी से जनता हतोत्साहित है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार की योजनाओं से सीधा हितग्राहियों के खाते में राशि जाती थी। बीजेपी सरकार बनने के बाद बन्द हो गया है। योजनाओं को बन्द कर रहे है यही हताशा और निराशा के कारण आत्महत्या बढ़ रही है। इन्हीं बयानों के साथ ही बैज ने समिति गठित करने की बात कही थी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें