राज्यसभा में राफेल, पेगासस सहित कई प्रश्नों को रद्द किए जाने पर सांसद छाया वर्मा ने सभापति Venkaiah Naidu को लिखा पत्र |rajya sabha mp chhaya verma wrote letter to Venkaiah naidu

राज्यसभा में राफेल, पेगासस सहित कई प्रश्नों को रद्द किए जाने पर सांसद छाया वर्मा ने सभापति Venkaiah Naidu को लिखा पत्र

सांसद छाया वर्मा ने सभापति Venkaiah Naidu को लिखा पत्र! rajya sabha mp chhaya verma wrote letter to Venkaiah naidu

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 2, 2021/11:32 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद छाया वर्मा की ओर से राज्यसभा में राफेल, पेगासस स्पाइवेयर और केंद्रीय मंत्रियों की अपराधिक पृष्ठभूमि से संबंधित लगाए गए प्रश्नों को निरस्त कर दिया गया है। इससे नाराज छाया वर्मा ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर हस्तक्षेप की मांग की है।

Read More: ‘मैं Gwalior हूं.. बेबस हूं’…अपने हालात पर आंसू बहाता शहर, सड़कों का हाल बेहाल, उठ रहे कई सवाल

सांसद ने अपने पत्र में लिखा है कि 19 जुलाई को राफेल से जुड़ा प्रश्न तारांकित प्रश्नों के ड्रा में लगा था, जिसे रद्द कर दिया गया। पत्र लिखने पर बताया गया कि मामला कोर्ट में है। जबकि फ्रांस से आए नए सबूतों पर आधारित सवाल है। 5 अगस्त को पेगासस से जुड़ा प्रश्न आईटी मंत्रालय के लिए लगाया गया था। उसको भी निरस्त कर दिया गया। 29 जुलाई को अपराधिक पृष्ठभूमि के मंत्री से संबंधित सवाल भी निरस्त कर दिया गया। उपराष्ट्रपति को भेजे पत्र में छाया वर्मा ने लिखा है कि जनहित के सवालों को सदन में उठाने से रोका जा रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ के 4300 से अधिक स्कूलों में ‘अंधेरा कायम’, शिक्षा मंत्री बोले- पढ़ाई तो दिन में होती है, बिजली की क्या जरूरत?

 
Flowers