'सुधर जाओ..नहीं तो सुधार दिए जाओगे', भाजपा के वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत की चेतावनी...देखें CG ki baat |

‘सुधर जाओ..नहीं तो सुधार दिए जाओगे’, भाजपा के वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत की चेतावनी…देखें CG ki baat

Senior BJP MLA Rajesh Munat warns: लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने और जनता को संबोधित करने.. लेकिन वहां से उन्होनें बयानों के तीखे बाण छोड़े..जिनके निशाने पर थे कांग्रेस और IAS अधिकारी.

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 11:02 PM IST, Published Date : February 11, 2024/11:01 pm IST

senior BJP MLA Rajesh Munat warns : रायपुर। लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही महीने बचे हैं… जिसकी तैयारी में सियासी दल लगे हुए हैं… लेकिन छत्तीसगढ़ में सिर्फ तैयारी नहीं बल्कि भरी सभा से चेतावनी भी दी जा रही है…जिसे आप हिदायत भी कह सकते हैं.. कि सुधर जाओ..नहीं तो सुधार दिए जाओगे.. बस यही नहीं और भी ऐसी ही कुछ चेतावनी दी है भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने..जो पहुंचे थे जांजगीर.. लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने और जनता को संबोधित करने.. लेकिन वहां से उन्होनें बयानों के तीखे बाण छोड़े..जिनके निशाने पर थे कांग्रेस और IAS अधिकारी…. तो आखिर चुनाव से पहले राजेश मूणत क्यों दे रहे हैं चेतावनी..आज इसी मुद्दे पर चर्चा करेंगे..

लेकिन उससे पहले आपको पूर्व मंत्री जी का चेतावनी भरा अंदाज दिखाते हैं….

read more: सोलन कारखाना आग मामला : दो और शव बरामद, तीन श्रमिकों की तलाश जारी

जांजगीर पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने बड़ा बयान दिया है और कांग्रेस पर निशाना साधा है. मूणत ने कहा है कि नेता बनने के गुर सीखना, पर कांग्रेस से मत सीखना. वे जनसेवक नहीं है, वो तो गिरोह है. मिलकर मारते हैं, मिलकर लूटते हैं, इसके कई उदाहरण है. राजेश मूणत ने अधिकारियों को कहा है, सुधर जाओ, नहीं सुधरे तो जनता और सरकार सुधार देगी. छ्ग में सबसे ज्यादा IAS जेल में गए हैं और कई वेटिंग में है, कब किसका नम्बर खुल जाए.

ये पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक राजेश मूणत…जो जो जांजगीर में भरी सभा से लोगों को छत्तीसगढ़ का इतिहास बता रहे है…

read more: किसान संघों के निर्धारित मार्च से पहले दिल्ली और हरियाणा की सीमाएं सील की गईं