कांग्रेस की 'हाथ से हाथ जोड़ो' यात्रा से पहले शोभा ओझा ने की पीसी, मोदी सरकार पर वॉर को कांग्रेस तैयार |

कांग्रेस की ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा से पहले शोभा ओझा ने की पीसी, मोदी सरकार पर वॉर को कांग्रेस तैयार

आज महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि कल से शुरू हो रही कांग्रेस की 'हाथ से हाथ जोड़ो' यात्रा के जरिए राहुल गांधी के संदेश और मोदी सरकार के खिलाफ तैयार किए गए आरोप को भी कांग्रेस के कार्यकर्ता जन जन और घर-घर तक पहुंचाएंगे

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : January 25, 2023/5:43 pm IST

Shobha Ojha did PC before Congress’s ‘Hath se Hath Jodo’ yatra

रायपुर। 30 जनवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का समापन जम्मू कश्मीर में होगा । यात्रा से हर वर्ग के लोग जुड़े, ये ऐतिहासिक यात्रा के रूप में जानी जाएगी । यात्रा का उद्देश्य राजनीति से हट कर है, देश को बांटने वालों के खिलाफ है । इस कार्यक्रम को हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के जरिए बढ़ाया जा रहा जिसकी की शुरुआत 26 जनवरी से की जाएगी ।

इसे लेकर आज महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि कल से शुरू हो रही कांग्रेस की ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा के जरिए राहुल गांधी के संदेश और मोदी सरकार के खिलाफ तैयार किए गए आरोप को भी कांग्रेस के कार्यकर्ता जन जन और घर-घर तक पहुंचाएंगे । शोभा ओझा ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त बातें कही ।

उन्होंने कहा कि लोग कह रहे हैं कि बहुत हुई महंगाई की मार बन्द करो मोदी सरकार । इस यात्रा के जरिए मोदी सरकार की खामियों और विफलताओं को भी जन जन पहुंचाया जाएगा । उन्होंने कहा कि BJP सरकार किसानों का कर्ज माफ न कर कार्पोरेट टैक्स कम करती है, इन्हें किसानों की चिंता नहीं है । मोदी सरकार मुख्य मुद्दों से जनता ध्यान धर्म जाति की ओर भटकाती है । उन्होंने बताया कि भारत की 2 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन पर चीन ने कब्जा कर लिया है मोदी सरकार मौन है । देश कर्ज में डूब गया है ।

read more: REPUBLIC DAY पर ये टेलीकॉम कंपनी बाट रही मुफ्त 4G Phone, 2 साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

read more:  टाटा मोटर्स घाटे से उबरी, तीसरी तिमाही में कमाया 3,043 करोड़ रुपये का लाभ

 
Flowers