Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! डिवाइडर से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक-युवती की मौके पर मौत... | Raipur Road Accident

Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! डिवाइडर से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक-युवती की मौके पर मौत…

Raipur Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! डिवाइडर से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवक-युवती की मौके पर मौत...

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  March 24, 2024 / 07:57 AM IST, Published Date : March 24, 2024/7:57 am IST

Raipur Road Accident: रायपुर। राजधानी रायपुर में शुक्रवार देर रात रफ्तार का कहर सामने आया है जहां वीआईपी रोड स्थित माना PTS चौक पर हुए सड़क हादसा में बाइक सवार युवक-युवती की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात को बुलेट बाइक पर एक युवक युवती घूमने निकले थे तभी तेज रफ्तार उनकी बाइक माना पीटीएस चौक पर लगे पत्थर के डिवाइडर से टकराई जिससे बाइक सवार युवक युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

Read more: Congress Candidate 4th List: कांग्रेस ने नए चेहरे पर खेला दांव, बालाघाट से इस दिग्गज को बनाया लोकसभा उम्मीदवार… 

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक हेलमेट भी पहना था लेकिन हेलमेट भी जान नहीं बचा पाया। माना पीटीएस चौक पर हुए सड़क हादसे में मृत युवक युवती की पहचान की गई। अमन तिवारी निवासी महाराजपुर कवर्धा और मृतका आदिजा पोद्दार निवासी डीडी नगर सेक्टर 2 रायपुर के रूप में पहचान हुई।

Read more: Holika Dahan Shubh Muhurat: आज होलिका दहन पर रहेगा भद्रा का साया, जानें शुभ मुहूर्त और पूजन विधि… 

Raipur Road Accident: मृतक के मित्रों के मुताबिक मृतक युवक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। वहीं दूसरा सड़क हादसा शहर के एक्सप्रेस वे पर हुआ, जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक्टिवा को ठोकर मारी जिससे कामता प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल माना और राजेंद्र नगर थाना पुलिस दोनों हादसों की जांच में जुटी हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp