CG weather update: प्रदेश में बारिश का दौर जारी, आज भी कई इलाकों में होगी झमाझम बारिश |

CG weather update: प्रदेश में बारिश का दौर जारी, आज भी कई इलाकों में होगी झमाझम बारिश

There will be heavy rain in Chhattisgarh even today छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है। आज सुबह से ही प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 07:53 AM IST, Published Date : August 8, 2023/7:20 am IST

There will be heavy rain in Chhattisgarh even today : रायपुर। छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है। आज सुबह से ही प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के इलाकों में लगातार बारिश हुई है। मौसम विभाग के अनुसार यह अनुमान लगाया गया है कि आज भी प्रदेश में मानसून द्रोणिका की वजह से तेज बारिश होगी। कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश संभावित है। वहीं एक दो स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं।  कुछ दिनों तक प्रदेश में मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा और अधिकतम व न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा। इसके साथ ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा होगी।

Read more: विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर 5633 पंचायतों को CM देंगे करोड़ों की सौगात, जारी होगी परब सम्मान निधि योजना की दूसरी किश्त  

There will be heavy rain in Chhattisgarh even today : बता दें कि लगातार बारिश से कुछ स्थानों में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं राजधानी रायपुर में रुक-रुककर बारिश हो रही है। मानसूनी तंत्र के प्रभाव से बीते दो दिनों से रायपुर सहित प्रदेश भर में हो रही बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। लगातार बारिश के चलते एक ओर जहां मौसम खुशनुमा हो गया है और ठंडकता बढ़ गई है। वहीं मुख्य मार्गों और गली मुहल्लों में जलभराव की स्थिति हो गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers