CM Bhupesh on OBC Reservation: सरकारी सेक्टर में नहीं मिलेगी नौकरी और आरक्षण का फायदा, जानें CM भूपेश बघेल ने क्यों कही बात? |

CM Bhupesh on OBC Reservation: सरकारी सेक्टर में नहीं मिलेगी नौकरी और आरक्षण का फायदा, जानें CM भूपेश बघेल ने क्यों कही बात?

CM Bhupesh on OBC Reservation: इसलिए निजीकरण का विरोध करना बेहद जरूरी है। वहीं ओबीसी वर्ग की पदाधिकारियों ने कहा कि 27 फ़ीसदी आरक्षण के मुद्दे पर हम चुनाव बहिष्कार भी कर सकते हैं और दिल्ली में भी प्रदर्शन कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 27, 2023 / 07:46 PM IST, Published Date : August 27, 2023/7:46 pm IST

CM Bhupesh on OBC Reservation: रायुपर। 27 फ़ीसदी आरक्षण के मुद्दे को लेकर रायपुर में आज ओबीसी महासम्मेलन का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए। उन्होंने कहा की हमारी सरकार ने 27 फ़ीसदी आरक्षण ओबीसी वर्ग को देने के लिए विधानसभा में बिल पारित कराया। लेकिन राज्यपाल हस्ताक्षर नहीं की।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र की सरकार आरक्षण को खत्म करना चाहती है। लगातार केंद्र सरकार एयरपोर्ट ,रेलवे, स्टील प्लांट जैसे सरकारी संस्थाओं का निजीकरण कर रही है। जहां पर सरकारी नौकरी भी खत्म हो रही है। ऐसे में आरक्षण का फायदा हमें नहीं मिल पाएगा। इसलिए निजीकरण का विरोध करना बेहद जरूरी है। वहीं ओबीसी वर्ग की पदाधिकारियों ने कहा कि 27 फ़ीसदी आरक्षण के मुद्दे पर हम चुनाव बहिष्कार भी कर सकते हैं और दिल्ली में भी प्रदर्शन कर सकते हैं।

read more: BJP उम्मीदवार के खिलाफ Party के नेताओं में नाराजगी, विरोधियों के साथ अपनों से भी निपटने की चुनौती!

read more:  Fire In Hotel Galaxy : मुंबई के सांताक्रूज में भीषण हादसा, होटल में आग लगने से 3 लोगों की मौत

 
Flowers