Police arrested the accused who killed his girlfriend

Dongargarh news: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, हैरान कर देगी वजह

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, हैरान कर देगी वजह Police arrested the accused who killed his girlfriend

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 11:11 AM IST, Published Date : March 6, 2023/11:10 am IST

Police arrested the accused who killed his girlfriend: डोंगरगढ़। पिछले दिनों गेंदा टोला थाना क्षेत्र में एक तलाकशुदा महिला की हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। पुलिस इस मामले में मृतिका के प्रेमी व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने प्रेमिका द्वारा शादी का दबाव बनाने के कारण हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है।

Read More: परीक्षा केंद्र में नकल कर रही छात्राओं का फार्म भरते नजर आए तहसीलदार, कार्रवाई की मांग कर रहे अन्य छात्र

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 जनवरी को मुंजाल पथरी गांव में 25 वर्षीय महिला अपने पिता को खाना देने के बाद गांव में हो रहे रामायण देखने रात में घर से निकली थी और सुबह उसकी लाश खेत की झोपड़ी में खून से लथपथ मिली थी। जांच के दौरान पुलिस ने तकनीकी सहायता से संदेही आरोपी अशोक फुलकुवर एवं उसके साथी योगराज को महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के चांदी टोला गांव से हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।

Police arrested the accused who killed his girlfriend: पूछताछ में आरोपी अशोक फुलकुवर ने बताया कि उनका मृतिका के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। आरोपी अशोक की शादी तय हो गई थी। प्रेमिका को अशोक का रिश्ता तय होने की जानकारी पर वह शादी के लिए दबाव बना रही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें