Raped on the pretext of marriage

Dongargarh News: शादी का झांसा देकर 5 साल तक युवति से करता रहा दुष्कर्म, युवती को दी आत्महत्या करने की धमकी

Dongargarh News: शादी का झांसा देकर 5 साल तक युवति से करता रहा दुष्कर्म, युवती को दी आत्महत्या करने की धमकी Raped on the pretext of marriage

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 12:20 PM IST, Published Date : July 26, 2023/12:10 pm IST

डोंगरगढ़: Raped on the pretext of marriage शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले तथा उसकी शादी तय हो जाने पर आत्महत्या करने की धमकी देकर युवती को शादी का रिश्ता तोड़ने पर मजबूर करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Barwani News: कचरे की तरह हजारों की संख्या में फेंका गया आधार कार्ड, प्रशासन की ये कैसी लापरवाही

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 जुलाई को पीड़िता ने पुलिस चौकी में लिखित शिकायत की थी 5 वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात आरोपी टोमन लाल पटेल से हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे,15 जुलाई 2019 को करेला भवानी मंदिर में दर्शन के बहाने आरोपी उसे लेकर गया था इसी दौरान शादी करने का झांसा देकर आरोपी टोमन लाल ने उससे दुष्कर्म किया था।इसके बाद लगातार 5 वर्षों तक विवाह करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Balod News: जिले में फैला कंजक्टिवाइटिस इंफेक्शन, अब तक 482 लोग हो चुके हैं संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्कूलों में लगाए गए शिविर

पीड़िता का कहना है कि उसने 5 साल के दौरान कई बार आरोपी से शादी करने के लिए कहा लेकिन कोई ना कोई बहाना बनाकर वह हमेशा शादी करने की बात को टाल देता था। इस बीच युवती की शादी भी तय हो गई थी। जब इसका पता आरोपी टोमन को चला तो उसने युवती से कहा कि यदि उसने दूसरी जगह शादी की तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा इससे डर कर युवती ने अपनी शादी भी तोड़ दी थी।

Bhind News: CSP ऑफिस में लगी भीषण आग, जरुरी दस्तावेज सहित कम्प्यूटर हुए जलकर खाक

Raped on the pretext of marriage पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376,376- 2 एन के तहत अपराध दर्ज किया था,तथा आरोपी को गिरफ्तार किया आरोपी बालोद जिलो के डोंडी लोहारा गांव का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें