रमन के बयान पर रविंद्र चौबे ने साधा निशाना, कहा- ये BJP के लिए चेतावनी है, क्योंकि…

Ravindra Choubey latest statement : BJP कार्यसमिति में रमन के दिए कथाकथित बयान पर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई है।

Edited By: , May 28, 2022 / 06:27 PM IST

Ravindra Choubey on raman singh : रायपुर। BJP कार्यसमिति में रमन के दिए कथाकथित बयान पर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई है। रमन सिंह के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे ने आरोप लगाते हुए कहा कि रमन सिंह का बयान BJP के लिए चेतावनी है। रमन सिंह ने वस्तुस्थिति को स्वीकार कर लिया है। क्योंकि BJP अन्य पार्टियों के सपोर्ट से सरकार बनाती थी।
आरोप लगाया कि BJP की 3 बार सरकार B टीम के कारण बनी थी। अब BJP का वजूद नहीं कि वो कांग्रेस का मुकाबला कर सके।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : दो विदेशी नागरिकों में मंकी पॉक्स की पुष्टि, US स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी 

वहीं अपने बयान पर रमन सिंह ने प्रतिक्रया देते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने मामले में आरोप लगाते हुए कहा कि गलत तरीके से समाचार छपवाना कांग्रेस जनसंपर्क विभाग का कमाल हो सकता है।  भाजपा बूथ स्तर पर काम कर रही है। BJP को जीत के लिए 36 से 51% वोट चाहिए। मेरा दावा है कि साल 2023 में भाजपा की जीत होगी। हमारा लक्ष्य बड़ा,  इसलिए मेहनत जरूरी है।

यह भी पढ़े : दो विदेशी नागरिकों में मंकी पॉक्स की पुष्टि, US स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी 

Ravindra Choubey on raman singh : दूसरी ओर रमन सिंह के इस बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि रमन सिंह ने बीजेपी की स्थिति ठीक नहीं है ऐसा बयान नहीं दिया है। बूथों में वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर बात हुई है। अपना घर ठीक करने जरूरी बातों को कहेंगे, तभी तो सुधार होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भाजपा में दखल देने की जरूरत नहीं है।