बहन से फोन पर बात करने से किया मना, युवक ने भाई के सीने में किया चाकू से वार, हुई मौत |

बहन से फोन पर बात करने से किया मना, युवक ने भाई के सीने में किया चाकू से वार, हुई मौत

Refusing to talk to sister on phone: कोरबा जिले के बांकी मोंगरा थाना अंतर्गत गजरा कुदरीपारा मोहल्ला में रहने वाले समीर नागे पिता दिलीप नागे ने किशोरवय कुलदीप पिता झगरू राम को बुधवार देर शाम हुए विवाद में चाकू मार दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 8, 2022/1:27 pm IST

Refusing to talk to sister on phone: कोरबा । कोरबा में बहन से फोन पर बात करने पर भाई ने युवक से ऐतराज जताया तो विवाद हो गया। बात बढ़ी तो युवक ने चाकू से सीने पर वार कर दिया जिसके गहरे जख्म ने किशोर की जान ले ली। बीच-बचाव में बहन भी जख्मी हुई है। कोरबा जिले के बांकी मोंगरा थाना अंतर्गत गजरा कुदरीपारा मोहल्ला में रहने वाले समीर नागे पिता दिलीप नागे ने किशोरवय कुलदीप पिता झगरू राम को बुधवार देर शाम हुए विवाद में चाकू मार दिया।

read more: Bihar Politics! 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए चिराग हो सकते हैं “एनडीए” में शामिल, आखिर क्या होगा समीकरण?

बताया जा रहा है कि कुलदीप की बहन से उसकी सहेली का भाई समीर नागे अक्सर फोन पर बात किया करता था। इस बात से कुलदीप को ऐतराज था। बुधवार को कुलदीप की बहन अपनी सहेली नागे के घर गयी थी जिसे लेने के लिए कुलदीप उसके घर पहुंचा था। यहीं पर समीर से भेंट हो गई तो कुलदीप ने फोन वाली बात कर फोन नहीं करने के लिए कहा। इसी पर बात बढ़ गई जो हाथापाई तक जा पहुंची।

Refusing to talk to sister on phone: बाहर शोर सुनकर समीर के परिजन और कुलदीप की बहन घर से निकले। कुलदीप व समीर में मारपीट के दौरान समीर की मां ने भी कुलदीप को मारा-पीटा। बहन बीच-बचाव करने आई तो वह भी चोटिल हो गई। इसी दौरान समीर ने चाकू निकालकर कुलदीप के सीने पर वार कर दिया। चाकू लगते ही कुलदीप गिर पड़ा और समीर के परिजन सहम उठे। तब तक यहां मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो चुके थे।

read more: रायपुर देश के बेहतर रहने योग्य शहरों की सूची में 7वें नम्बर पर, केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय के ईज ऑफ लिविंग इंडेक्स

आनन-फानन में कुलदीप को बांकीमोंगरा स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया गया। क्षणिक आवेश में आकर चाकू मारने की इस घटना से सनसनी फैला रही वहीं कुलदीप की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सूचना बाद पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है जो फरार हो गया था। इधर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने की कार्यवाही की जा रही है।