reshuffle in Chhattisgarh cabinet Soon? Know what CM Baghel said

छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में होगा मंत्रिमंडल फेरबदल? जानिए सीएम भूपेश बघेल ने क्या कहा

छत्तीसगगढ़ आने वाले दिनों में होगा मंत्रिमंडल फेरबदल?reshuffle in Chhattisgarh cabinet Soon? Know what CM Bhupesh Baghel said

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 27, 2022/1:53 pm IST

रायपुर: reshuffle in Chhattisgarh cabinet  छत्तीसगढ़ लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल किया जा सकता है। लेकिन भूपेश कैबिनेट और खुद सीएम भूपेश बघेल हमेशा से इस बात को नकारते आए हैं। इन कयासों को लेकर आज भी सीएम भूपेश बघेल से सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि लोग कयास लगाते रहते हैं।

Read More: Medicines Price Hike: अप्रैल से महंगी हो जाएंगी ये जरूरी दवाएं ! पैरासिटामॉल समेत 800 दवाओं के बढ़ेंगे दाम

reshuffle in Chhattisgarh cabinet  उन्होंने विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के दौरान विधायकों की कामों की समीक्षा को लेकर कहा कि सरकार की योजनाओं और विभागों की समीक्षा की जाएगी। संगठन के पदाधिकारियों, अधिकारियों और आम जनता से भी चर्चा करेंगे।

Read More: पति की मौत के सालों बाद भी प्रेग्नेंट हुई महिला, ऐसे स्टोर कर रखा था स्पर्म

वहीं, राजस्थान को कोयला उत्खनन की अनुमति देने के मामले को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि कोयला उत्खनन की अनुमति प्रक्रिया में है, प्रक्रिया में नियमों का पालन किया जाएगा। पर्यावरण के प्रति और आदिवासियों के हितों से कोई समझौता नहीं होगा। अनुमति मिलती है तो नियमानुसार मिलेगी। परसा ईस्ट-केते बासेन कोल ब्लॉक में दूसरे चरण के लिए अनुमति मांगी जा रही है।

Read More: 421 बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की लागत में 4.73 लाख करोड़ का इजाफा, देरी बनी वजह, रिपोर्ट में खुलासा